नींबू का यह चमत्कारी टोटका जगाएगा सोई किस्मत, बनेंगे अमीर, बस तरीका जान लो

0 342

नई दिल्ली। अक्सर देखा जाता है कि लोग मेहनत तो करते हैं लेकिन सफलता उनसे कोसों दूर है। इनसे बचने के लिए तांत्रिक ग्रंथों में कई ऐसी तरकीबें बताई गई हैं, जिनसे व्यक्ति अपने सोए हुए भाग्य को जगा सकता है। देखा जाए तो लोग इन तरकीबों को सालों से आजमा रहे हैं और उन्हें इसका फायदा भी मिल रहा है। आज यहां हम आपको नींबू से जुड़े कुछ ऐसे टोटके बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप अपनी निजी जिंदगी में चल रही परेशानी को दूर कर सकते हैं।

अगर व्यापार में वृद्धि नहीं हो रही है तो नुकसान हो रहा है तो नींबू को 4 टुकड़ों में काटकर शनिवार के दिन चौराहे पर जाकर उसके एक-एक टुकड़े को चारों दिशाओं में फेंक दें। ऐसा करने से व्यापार में वृद्धि होगी। अगर घर में किसी सदस्य की बुरी नजर लग गई हो तो उस व्यक्ति के ऊपर से सिर से पांव तक सात बार नींबू को उतारें और उसके बाद नींबू के चार टुकड़े किसी सुनसान जगह पर फेंक दें। आंखें छलक जाएंगी।

अगर आपको काम में सफलता नहीं मिल रही है तो हनुमान जी के पास जाकर एक नींबू पर चार लौंग रखकर हनुमान चालीसा का पाठ करें। फिर हनुमान जी से प्रार्थना करें और नींबू लेकर काम शुरू करें। कार्य में सफलता मिलेगी। अगर आपका काम कम है और बिगड़ना ज्यादा है तो एक नींबू लें और इसे अपने सिर पर सात बार मारें और दो टुकड़ों में काट लें। बाएं हाथ के टुकड़े को दाहिनी ओर और दाहिने हाथ के टुकड़े को बाईं ओर फेंकें। बुरी बातें होंगी।

यदि आप रोजगार पाने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं, लेकिन फिर भी सफलता नहीं मिल रही है, तो एक नींबू लेकर रात के बारह बजे किसी चौराहे पर जाकर उसे चार भागों में बांटकर चारों दिशाओं में दूर-दूर तक फेंक दें।

एहतियात
जब भी आप नींबू का कोई टोटका करें तो कभी भी पीछे मुड़कर न देखें और न ही उसके बाद कहीं और जाएं। सीधे अपने घर आ जाओ। जब भी आपको सड़क के चौराहे पर नींबू या मिर्च पड़ी दिखे तो इस बात का ध्यान रखें कि आपके पैर उस पर न पड़ें।

नोट- ऊपर दी गई जानकारी और सुझाव सामान्य जानकारी के लिए हैं, हम इसकी सत्यता या सत्यापन की पुष्टि नहीं करते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.