इस बार फ्री में नहीं देख पाएंगे Bigg Boss शो, नए होस्ट को लेकर भी दिया गया बड़ा अपडेट

0 28

नई दिल्‍ली : सलमान खान के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस को लेकर हमेशा से ही उनके फैंस एक्साइटेड रहते हैं। ऐसे में एक तरफ जहां हर किसी को ‘बिग बॉस सीजन 18′ के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है तो वहीं दूसरी तरफ ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ को लेकर बज बना हुआ है। इसी बीच अब सलमान खान के इस शो को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है।

‘बिग बॉस सीजन 3’ को लेकर जियो के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नई अपडेट शेयर की गई है। इस खबर को सुनने के बाद आप खुशी से उछल पड़ेगें। जियो सिनेमा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया गया है। इस प्रोमो में बिग बॉस के पुराने सीजन की झलकियां दिखाई गई हैं। इस प्रोमो में आपको आपको एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, रुबीना दिलैक और शहनाज गिल को दिखाया गया है। साथ ही ये भी बताया गया कि आपने अब तक के पिछले सीजन में जो भी देखा है वो सब एक ट्रेलर ही था। यानी इस बार का ‘बिग बॉस सीजन 3’ सबसे ज्यादा धांसू होने वाला है।

इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, ‘बिग बॉस ओटीटी का नया सीजन देखकर सब भूल जाओगे। बिग बॉस ओटीटी 3 जून में जल्द आएगा सिर्फ जियो सिनेमा प्रीमियम पर।’ वहीं, प्रोमो के एंड में एक शब्द का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें नए होस्ट को लेकर हिंट दी गई है। प्रोमो में झक्कास बोला गया है। इसके बाद से सभी को लग रहा है कि इस बार शो में बतौर होस्ट सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर नजर आएंगे।

बता दें कि बिग बॉस के अब तक के सभी सीजन को कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट किया जाता था। वहीं, ‘बिग बॉस ओटीटी’ के दोनों सीजन भी जियो सिनेमा पर फ्री में ही दिखाए गए, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। अब ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ देखने के लिए आपको पैसे खर्च करने पड़ेंगे। जी हां, आपको अगर बिग बॉस ओटीटी का मजा लेना है तो आपको 29 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। जियो सिनेमा पर एक महीने का सब्सक्रिप्शन 29 रुपए का है, जिसके बाद ही ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का मजा महीने भर ले पाएंगे। फिलहाल अब फैंस से इंतजार नहीं हो रहा है। हर किसी को इसके शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.