Tina Dabi ने की दूसरी शादी, IAS प्रदीप गवांडे के साथ लिए सात फेरे

0 409

UPSC टॉपर और 2016 बैच की IAS अधिकारी भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी टीना डाबी (Tina Dabi) ने इसी सप्ताह IAS अधिकारी प्रदीप गावंडे से शादी की। शादी कथित तौर पर राजस्थान के जयपुर में परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में हुई थी।

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर साझा की गई एक शादी की तस्वीर में, जोड़े को बड़े दिन पर सफेद पोशाक में देखा जा सकता है। जोड़े ने एक साधारण समारोह में माला का आदान-प्रदान किया, जिसकी पृष्ठभूमि में दलित आइकन बीआर अंबेडकर का चित्र दिखाई दे रहा था।

इससे पहले मार्च में, टीना डाबी ने अपनी सगाई की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, “मैंने वह मुस्कान पहनी हुई है जो आपने (Pradeep Gawande) ने मुझे दी थी, मंगेतर।”

प्रदीप गावंडे (Pradeep Gawande) टीना (Tina Dabi) से तीन साल वरिष्ठ हैं और 2013 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि वह वर्तमान में निदेशक, पुरातत्व और संग्रहालय, राजस्थान के रूप में कार्यरत हैं।

टीना डाबी (Tina Dabi) ने पहले आईएएस अधिकारी अतहर खान से शादी की थी। यह जोड़ी 2016 में तब सुर्खियों में आई थी जब टीना ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने रिश्ते की घोषणा की थी और तब से चर्चा में बनी हुई है। अतहर आमिर खान ने UPSC अखिल भारतीय परीक्षा में दूसरा स्थान हासिल किया जिसमें टीना डाबी ने टॉप किया।

टीना डाबी (Tina Dabi) और अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) ने अप्रैल 2018 में जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में शादी की। दो साल बाद, उन्होंने अलग होने की घोषणा की थी (नवंबर 2020 में)। जयपुर की एक अदालत द्वारा पारित एक आदेश के बाद अगस्त 2021 में उनके तलाक को अंतिम रूप दिया गया।

यह भी पढ़े:Will Smith: भारत में ऑस्कर थप्पड़ विवाद के बाद विल स्मिथ पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आए, मुंबई हवाई अड्डे पर स्पॉट हुए।

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.