Major Movie Trailer Out:शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जीवन पर आधरित फिल्म ‘मेजर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़।

0 359
Major Movie Trailer Out:26/11 में हुए मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मेजर’ का ट्रेलर आख़िरकार रिलीज हो चुका है। देश के रियल लाइफ हीरो पर आधारित इस फिल्म का ट्रेलर ही 26/11 की भयावह तस्वीर को दिखाने के लिए काफी है। ट्रेलर में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के बचपन से लेकर मेजर बनने और फिर मुंबई आतंकवादी हमले में आतंकियों का सामना करने तक की पूरी कहानी दिखाई गई है। मेजर संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार अभिनेता अदिवि शेष ने निभाया है। उनके जरिए मेजर संदीप की वीरता की कहानी को बड़े परदे पर दर्शाया गया है।

ट्रेलर में हम देख सकता है कि कैसे मेजर संदीप के मन में बचपन से ही देश भक्ति की भावना कूट-कूट कर भरी हुई थी। वह हमेशा से ही आर्मी अफसर बनकर देश की सेवा करना चाहते थे। मेजर की कहानी उनके देश के प्रति प्यार और जज्बे को तो दिखाती ही है इसके साथ साथ एक सोल्जर की पर्सनल लाइफ के बारे में भी बताती है। यह फिल्म बताती है सैनिक भी एक बेटा, पति होने के बाद भी अपने देश को सबके ऊपर रखता है। उनको यह पता होता है की इसमें उसकी जान जा सकती है। और वह कभी लौटकर अपने घर वापस नहीं लौट पायेगा। ऐसे परिस्थिति में भी हमारे देश के जांबाज संदीप मेजर उन्नीकृष्णन को अपनी जान से ज्यादा लोगों की जान की परवाह थी। ट्रेलर में अदिवि शेष मेजर उन्नीकृष्णन की भूमिका अच्छी तरह से निभाते नजर आते हैं।

इस फिल्म को साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने प्रोडूस किया है। यह ट्रेलर तीन भाषाओं में रिलीज की गई है। आपको बता दें की मेजर का ट्रेलर पहले 26 मार्च को रिलीज होने वाला था, लेकिन कोरोना के कारण इसकी इसकी तारीख आगे बढ़ा गई और यह ट्रेलर 10 मई को रिलीज़ की गई।

इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज मेजर संदीप के पिता की भूमिका में दिखाई देंगे। आपको बता देंगे की ‘मेजर’ फिल्म 3 जून को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ भी रिलीज़ होगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा की आखिर ‘मेजर’ और ‘पृथ्वीराज’ में से कौनसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल दिखती है।

Also Watch:- Elon Musk recalls Taj Mahal visit | Elon Musk Recalls 2007 Taj Mahal Visit , Mother Shares Old Pic

Also Read:-Food stalls in metro stations(LMRC):श्री कुमार केशव ने सीसीएस एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन पर EAT.CO फूड आउटलेट्स का किया शुभारंभ

रिपोर्ट: अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.