पति के रोमांस से परेशान एक्ट्रेस रानी ने की ननद से शिकायत, सर्वेश सिंह के ठेठ भोजपुरिया गाने ने मचाया बवाल

0 435

मुंबई: भोजपुरी के पॉपुलर सिंगर सर्वेश सिंह का नया गाना ‘बलम बेदर्दी’ रिलीज हो गया है. इस वीडियो को VR Music के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। कुछ ही घंटों में इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो को 2.8k लोगों ने लाइक किया है. इसे बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस रानी पर फिल्माया गया है।

इस गाने को सर्वेश सिंह ने ठेठ भोजपुरिया अंदाज में गाया है। इस वीडियो सॉन्ग पर एक्ट्रेस रानी ने जबरदस्त डांस मूव्स दिखाए हैं. दर्शक इस गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं. रोमांटिक वीडियो गानों की भारी मांग है। उन्होंने इसकी लय पर कमाल के झूले दिखाए हैं. सर्वेश सिंह की गायकी में भोजपुरिया अंदाज में खाती नजर आ रही हैं, उनकी गायकी में कजरी और बिरहा की का टच नजर आ रहा है. जुलाई का महीना शुरू हो गया है। मानसून की शुरुआत के साथ ही सर्वेश सिंह का यह नया गाना ग्रामीण इलाकों में सुर्खियां बटोर रहा है.

वीडियो सॉन्ग ‘बलम बेदर्दी’ के पिक्चराइजेशन में एक्ट्रेस रानी अपने पति की रोमांटिक हरकतों को अपने दोस्तों से शेयर करती हैं. कहा जाता है कि उनके चाहने वाले उन्हें इतना परेशान करते हैं कि उनकी पीठ में तेज दर्द होने लगता है। इसके लिए वह अपने दोस्तों और भाभी से पीठ और कमर पर हल्दी लगाने को कहती हैं। ‘बलम बेदर्दी’ गाने में आवाज सर्वेश सिंह की है, इस गाने पर रानी ने हॉट मूव्स दिखाए हैं. इस गाने के बोल पवन राजा ने लिखे हैं। पवन पाल ने इस गाने का निर्देशन किया है। संगीत राज गाजीपुरी ने दिया है। वीडियो की एडिटिंग अंगद पाल ने की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.