सीढ़ियों से गिरे लालू यादव, टूटी कंधे की हड्डी, पीठ में भी लगी चोट

0 205

पटना राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के साथ रविवार को हादसा हो गया. पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव राबड़ी स्थित आवास पर सीढ़ियां उतरते समय गिर पड़े। श्री यादव को अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि उनके दाहिने कंधे की हड्डी टूट गई है। डॉक्टरों के मुताबिक, यह मामूली फ्रैक्चर है। पीठ में भी चोट थी। कंकड़बाग के एक निजी अस्पताल में एमआरआई किया गया। प्लास्टर के बाद वे घर आ गए हैं। डॉक्टरों ने घर पर ही आराम करने की सलाह दी है। फिलहाल कोई खतरा या चिंता की बात नहीं है।

जमानत पर जेल से बाहर आए लालू यादव

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव राज्य के कुख्यात चारा घोटाले में आरोपी हैं. इस मामले में कोर्ट ने उन्हें दोषी करार देते हुए सजा सुनाई है। कई साल जेल में रहने के बाद लालू यादव बीते दिनों जमानत पर बाहर आ चुके हैं. स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के चलते वह लंबे समय से अस्पताल में थे। लालू प्रसाद यादव इन दिनों पटना में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को आवंटित सरकारी आवास में रह रहे हैं.

सीढ़ियों से उतर रहे थे, संतुलन बिगड़ा

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री का सरकारी आवास दो मंजिला है। रविवार को पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव सीढ़ियों से उतर रहे थे. उतरते समय उनका संतुलन बिगड़ गया। संतुलन बिगड़ने के कारण वह सीढ़ियों से फिसल कर गिर गया। नीचे लुढ़ककर वह बुरी तरह घायल हो गया। आनन-फानन में परिजन उसे स्थानीय अस्पताल ले गए। यहाँ एक एमआरआई है। डॉक्टरों के मुताबिक, पूर्व सीएम के दाहिने कंधे की हड्डी में मामूली फ्रैक्चर है। कमर में भी चोट है।

डॉक्टरों ने दी आराम की सलाह

डॉक्टरों ने सभी टेस्ट कराने के बाद पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव को जरूरी इलाज कराकर घर भेज दिया है. फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है। डॉक्टरों ने श्री यादव को आराम करने की सलाह दी है। उधर, लालू प्रसाद यादव के घायल होने की सूचना मिलते ही उनके हजारों शुभचिंतक, पार्टी कार्यकर्ता आवास के आसपास जमा हो गए और अपने नेता के स्वास्थ्य की जानकारी लेने में लगे रहे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.