पहली नौकरी के बाद ट्विंकल खन्ना ‘मछली वाली’ के नाम से हो गईं थीं फेमस

0 91

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं ट्विंकल खन्ना अब राइटर के पेशे में काफी खुश हैं। ट्विंकल ने राइटर से पहले कई फिल्मों में काम किया है। साल 2000 में आई फिल्म मेला के फ्लॉप होने के बाद ट्विंकल खन्ना ने शादी करने का फैसला लिया था। इसके बाद ट्विंकल खन्ना ने फिल्मों में काम नहीं किया। सुपरस्टार पिता राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना ने बचपन से फिल्मी माहौल देखा था।

ट्विंकल खन्ना ने एक्ट्रेस बनने से पहले एक नौकरी की थी। जिसमें ट्विंकल खन्ना मछलियों और प्रॉन्स की डिलेवरी करती थीं। इस काम के चलते ट्विंकल खन्ना को लोग मछली वाली कहकर भी बुलाने लगे थे। ट्विंकल खन्ना ने खुद इस किस्से का जिक्र किया है। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपने टॉक शो ‘द आइकॉन्स’ में जॉनी लीवर को बुलाया था। इस टॉक शो में ट्विंकल खन्ना ने जॉनी लीवर से बात की। साथ ही अपनी पहली नौकरी का भी किस्सा बताया। दरअसल ट्विंकल खन्ना अपनी दादी की बहन की कंपनी में काम करती थीं। ट्विंकल खन्ना इस बारे में बताती हैं, ह्यमेरी दादी की बहन की एक फिश कंपनी थी। मुझे यहां काम करने का मौका मिला। मैं कंपनी में मछलियों और प्रॉन्स की डिलेवरी किया करती थी। मैं लोगों में इतना घुल मिल गई थी कि लोग मुझे मछली वाली कहकर भी बुलाने लगे थे। ट्विंकल खन्ना ने साल 1995 में फिल्म बरसात से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया।

ट्विंकल खन्ना आखिरी बार फिल्म मेला में आमिर खान के साथ नजर आईं थीं। मेला फिल्म फ्लॉप होने के बाद ट्विंकल ने अक्षय कुमार से शादी करने का फैसला लिया। 2001 में ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से शादी कर ली। ट्विंकल को शादी के 1 साल बाद बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम आरव रखा गया। इसके बाद 2012 में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की एक बेटी नितारा भी हुई। ट्विंकल खन्ना ने एक्टिंग छोड़ने के बाद राइटर बनने का फैसला लिया। ट्विंकल अब तक कई किताबें लिख चुकी हैं। जिनमें से कुछ किताबें बेस्ट सेलर भी रहीं हैं। ट्विंकल खन्ना अपने इन दिनों अपना टॉक शो भी होस्ट करती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.