गुरुग्राम में सड़क किनारे झगड़े के बाद एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

0 31

गुरुग्राम। गुरुग्राम के सेक्टर-37 में मंगलवार को सड़क किनारे हुई बहस के बाद नशे में धुत दो लोगों ने 30 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित की पहचान अविनाश उर्फ रिक्की के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, चाकू लगने के कारण उसे इलाज के लिए पीजीआईएमएस, रोहतक ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर इंस्पेक्टर संदीप कुमार के नेतृत्व में सेक्टर-10ए थाने की एक टीम ने घटना के कुछ घंटों के भीतर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया।

आरोपियों की पहचान सेक्टर-5, गुरुग्राम निवासी मोहित और सरस्वती एन्क्लेव, गुरुग्राम निवासी संदीप के रूप में हुई है। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे नशे की हालत में हीरो होंडा-बसई रोड पर सेक्टर-37 टी-पॉइंट पर खड़े थे। इसी दौरान पीड़ित के साथ उनकी बहस हुई, जिसके बाद उन्होंने उसे चाकू मार दिया और मौके से भाग गए।

सेक्टर-10ए थाने में उनके खिलाफ हत्या और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.