OTT पर Akshay Kumar की OMG 2 का अनकट वर्जन होगा रिलीज, सेंसर बोर्ड ने लगाए थे 27 कट्स

0 162

मुंबई: अक्षय कुमार की ‘ओह माय गॉड 2’ (‘oh my god 2’) साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. सनी देओल की गदर 2 से क्लैश के बावजूद ओएमजी 2 ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार स्कोर किया है. ये फिल्म 120 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी है.

‘ओएमजी 2’ में अक्षय कुमार, पकज त्रिपाठी और यामी गौतम ने लीड रोल प्ले किया है. ये फिल्म रिलीज से पहले काफी विवाद में घिर गई थी. फिल्म सेक्स एजुकेशन के सब्जेक्ट पर बेस्ड हैं. बाद में इसे 27 कट्स के साथ सेंसर बोर्ड से ‘ए-एडल्ट्स ओनली’ सर्टिफिकेट मिला था. दिलचस्प बात यह है कि 12 साल में ए सर्टिफिकेट पाने वाली यह अक्षय कुमार की पहली फिल्म है. वहीं अब खबर आ रही हैं कि. ‘ओएमजी 2’ ओटीटी पर रिलीज होगी और वो भी अनकट.

पीटीआई को दिए एक नए इंटरव्यू में ‘ओएमजी 2’ के डायरेक्टरक अमित राय ने कहा कि ए सर्टिफिकेट से उनका दिल टूट गया था. उन्होंने कंफर्म किया कि फिल्म बिना किसी कट के ओटीटी पर उपलब्ध होगी. अमित ने कहा, “हमारा दिल टूट गया था क्योंकि हमने हर किसी के देखने के लिए फिल्म बनाई थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. हमने उनसे यू/ए सर्टिफिकेट देने के लिए रिक्वेस्ट की थी (12 साल से कम उम्र के बच्चे माता-पिता के मार्गदर्शन में फिल्म देख सकते हैं) लेकिन उन्होंने नहीं मानी. हमने लास्ट तक उन्हें समझाने की कोशिश की… लेकिन फिर वे कुछ दूर चले, हम कुछ दूर चले. फिल्म मोडिफिकेशन के साथ रिलीज हो गई है…”

यह पूछे जाने पर कि क्या ओएमजी 2 की ओटीटी रिलीज बिना किसी कट के रिलीज होगी, अमित ने कहा, “हमें खुशी है कि लोगों को फिल्म पसंद आई. फिल्म का इंटेंट प्योर था. ये दर्शकों को पसंद आई. हमने इसे (कहानी को) इस तरह से पेश किया है कि यह वल्गर ना लगे. हम रियलिटी के बारे में बात करते हैं, लेकिन स्वीट और ह्यूमर तरीके से.” उन्होंने आगे कहा, “ अब ये फिल्म बिना किसी मॉडिफिकेशन और सीनस के कटे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द ही रिलीज होगी.”

अमित राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के दूत के रूप में हैं. ‘ओएमजी 2’ में यामी गौतम, पंकज त्रिपाठी और रामायण फेम अरुण गोविल भी हैं. ये कॉमेडी-ड्रामा 2012 की हिट फिल्म ‘ओएमजी- ओह माय गॉड!’ का सीक्वल है. फिल्म का निर्माण केप ऑफ गुड फिल्म्स, अश्विन वर्दे, विपुल डी शाह और राजेश बहल द्वारा किया गया है. फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर डॉ. चंद्रप्रकाश दिवेदी हैं. फिल्म की सिनेमैटोग्राफी अमलेंदु चौधरी ने की है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.