UP ELECTION RESULTS 2022 : हार के बाद Deputy CM केशव प्रसाद मौर्य ने कहा लोगो का निर्णय मुझे स्वीकार

1 186

UP ELECTION RESULTS 2022 : कौशांबी जिले की सिराथू सीट से हार का स्वाद चखने के बाद उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को कहा कि वह विनम्रतापूर्वक लोगों के फैसले को स्वीकार करते हैं, भले ही उन्होंने उन लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया जिन्होंने उन्हें वोट दिया।
मौर्य ने tweet किया सिराथू विधानसभा क्षेत्र की जनता के इस फैसले को मैं विनम्रतापूर्वक स्वीकार करता हूं। मैं हर कार्यकर्ता की कड़ी मेहनत के लिए आभारी हूं। मैं उन मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने वोट के रूप में आशीर्वाद दिया ।

मौर्य समाजवादी पार्टी की पल्लवी पटेल से विधानसभा चुनाव में 7,337 वोटों से हार गए। मौर्य को जहां 98,941 वोट मिले, वहीं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की बड़ी बहन पटेल को 1,06,278 वोट मिले।

Also Read:-PUNJAB : पंजाब में आप को दो तिहाई से अधिक का बहुमत, अब तक 89 सीटें जीतीं, चन्‍नी दोनों सीटों से हारे, कैप्‍टन, बादल व सिद्धू परास्‍त, भगवंत मान व अश्विनी जीते

मौर्य ने 2012 में सिराथू सीट जीती थी, लेकिन उन्होंने 2017 का चुनाव नहीं लड़ा था। मौर्य ने एक अलग ट्वीट में कहा, ‘मैं उन सभी समर्थकों, मित्रों और शुभचिंतकों का आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने चुनाव में सहयोग करने के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत की है।

यह हम सभी के लिए खुशी की बात है कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की नीतियों के कारण भाजपा फिर से चार राज्यों में सरकार बना रही है।
उनकी हार हैरान करने वाली थी क्योंकि भाजपा अपने सहयोगियों के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश में चुनाव में बड़ी जीत दर्ज करने के लिए तैयार है।

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.