UP News: श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 2 महिलाओं की मौत, 18 लोग घायल

0 173

UP News: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले के भरतकूप क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उस पर सवार दो महिलाओं की मौत हो गयी और 18 अन्य लोग घायल हो गए हैं। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) चक्रपाणि त्रिपाठी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोमवार शाम कुछ श्रद्धालु मध्य प्रदेश के सतना जिले के एक देवस्थान से बच्चे का मुंडन संस्कार कराने के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली से लौट रहे थे। त्रिपाठी ने कहा कि ट्रैक्टर-ट्रॉली भरतकूप थाना क्षेत्र के कोलावा-मानपुर मोड़ के पास अनियंत्रित होकर पलट गई।

सभी घायल अस्पताल में भर्ती, 3 की हालत गंभीर
उन्होंने बताया कि इस हादसे में 65 साल की महिला शिवकुमारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि इलाज के दौरान मैना देवी नामक महिला ने मंगलवार को दम तोड़ दिया। त्रिपाठी ने बताया कि हादसे में घायल अन्य 18 श्रद्धालुओं का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है। इनमें तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

कानपुर में हुआ था बड़ा हादसा
बता दें, दो दिन पहले भी उत्तर प्रदेश के कानपुर में बड़ा सड़क हादसा हो गया था। श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई थी जिस वहज से 25 लोगों की मौत हो गई थी, वहीं 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। इस हादसे पर प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी ने दुख जताया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.