Uttarakhand Ex Minister Suicide: पूर्व मंत्री राजेंद्र बहुगुणा ने की आत्महत्या, पोती के यौन शोषण के लगे थे आरोप

0 294

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मंत्री राजेंद्र बहुगुणा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. वह 59 साल के थे और उन पर अपनी पोती का यौन शोषण करने का आरोप लगा था। राजेंद्र (राजेंद्र बहुगुणा) की बहू ने कुछ दिन पहले उसके खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कराया था। राजेंद्र इन आरोपों से दुखी थे, इसलिए उन्होंने पानी की टंकी पर चढ़कर खुद को गोली मार ली।

राजेंद्र बहुगुणा की बहू ने उनके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद राजेंद्र को काफी चोट आई थी। उसने आत्महत्या करने से पहले पुलिस को फोन किया और फिर टैंक पर चढ़कर पिस्तौल से गोली मार दी। पुलिस ने राजेंद्र की बहू के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

हल्द्वानी के अंचलाधिकारी भूपिंदर सिंह सोनी ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और लंबी बातचीत के बाद राजेंद्र को टैंक से नीचे उतरने के लिए मना लिया था. लेकिन उसने अचानक बंदूक निकाल ली और खुद को सीने में गोली मार ली। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। हमने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की।

हल्द्वानी में रोडवेज यूनियन के नेता राजेंद्र बहुगुणा थे। जब एनडी तिवारी राज्य के सीएम थे, तब राजेंद्र बहुगुणा को 2004 से 2005 तक राज्य मंत्री का दर्जा मिला था।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.