IndiGo एयरलाइन्स की एयर होस्टेस और पैसेंजर के बीच जोरदार बहस, कहा- आपके नौकर नहीं, Video वायरल

0 119

नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर बीते कुछ दिनों से इंडिगो एयरलाइन फ्लाइट (Indigo Airlines) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस विडियो में एक पैसेंजर और एक एयर होस्टेस के बीच जोरदार बहस होते दिख रही है। ट्विटर पर पोस्ट के अनुसार उक्त घटना बीते 16 दिसंबर को इस्तांबुल-दिल्ली फ्लाइट कि बताई जा रही है, जिसमे भोजन की पसंद को लेकर बहस हुई थी। वीडियो को यात्री गुरप्रीत सिंह हंस द्वरा पोस्ट किया गया है, जो उस दिन फ्लाइट में यात्रा कर रहे थे।

वहीं अब इस बहस पर रिएक्शन देते हुए जेट एयरवेज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) संजीव कपूर ने इंडिगो की एयर होस्टेस का समर्थन करते हुए कहा कि, क्रू मेंबर भी आखिर इंसान होते हैं। इस बाबत संजीव कपूर ने ट्वीट किया कि जैसा कि मैंने पहले कहा था, क्रू मेंबर भी इंसान हैं। सालों से, मैंने क्रू मेंबर को थप्पड़ और गाली खाते देखा है। लोग इन्हें नौकर कहते हैं और कभी कभी इससे भी बुरा इन लोगों को बोला जाता है।

मामले पर एयरलाइन के मुताबिक, इस्तांबुल-दिल्ली फ्लाइट में यात्री ने एक सैंडविच मांगा और एयरहोस्टेस ने उससे कहा कि, वे देखेगी कि ये फ्लाइट में उपलब्ध है या नहीं। इसके बाद वह शख्स एयरहोस्टेस पर चिल्लाने लगा, जिससे वह तुरंत ही रोने लगी।

वहीं अब इस वायरल हो रहे वीडियो में, एयरहोस्टेस और एक यात्री के बीच तीखी बहस होती दिख रही है, जिसमें पैसेंजर का चेहरा कहीं से भी दिखाई नहीं दे रहा है। एयरहोस्टेस पैसेंजर से कह रही है कि, ” आप मुझ पर उंगली उठा रहे हैं और मुझ पर चिल्ला रहे हैं। मेरा क्रू आपकी इन हरकतों की वजह से रो रहा है। कृपया समझने की कोशिश करें विमान में सेलेक्टेड फूड आइटम्स ही रखे जाते हैं। हम केवल आपकी बोर्डिंग की सेवा ही कर सकते हैं। हम आपके नौकर नहीं हैं, हां एयरलाइन के कर्मचारी जरुर हैं। ” फिलहाल लोग सोशल मीडिया पर जमकर इस विडियो पर अपने कमेंट्स दे रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.