दिल्ली में इस कार से अभ्यास करने पहुंचे विराट कोहली, स्पीड और कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

0 76

नई दिल्ली. भारत के पूर्व टेस्ट कप्तान विराट कोहली पांच साल बाद दिल्ली में टेस्ट खेलने वाले हैं। उन्होंने अपने होमग्राउंड अरुण जेटली स्टेडियम में पिछली बार दिसंबर 2017 में टेस्ट मैच खेला था। तब विराट ने श्रीलंका के खिलाफ पहली पारी में 243 और दूसरी पारी में 50 रन बनाए थे। वह एक बार फिर से इस मैदान पर रन बरसाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपनी तैयारी खास अंदाज में की है। कोहली अभ्यास के लिए अपनी कार से स्टेडियम पहुंचे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह बुधवार को अपने गुरुग्राम वाले घर से अकेले ड्राइव करते हुए स्टेडियम पहुंचे थे। उन्हें देखने के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसकों की भीड़ स्टेडियम के बाहर जमा हो गई। कोहली के कार की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। उनके कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर हैं। कोहली जिस कार से स्टेडियम पहुंचे थे वह पोर्श ब्रांड की पैनामेरा टर्बो थी।

इस कार की एक्स शो-रूम कीमत 2.21 करोड़ रुपये है। अपनी रफ्तार के लिए यह जानी जाती है। पैनामेरा टर्बो 3.1 सेकंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है। इस कार की टॉप 315 किलोमीटर प्रति घंटा है। कोहली की इस कार को उनके भाई विकास कोहली ने 2020 में खरीदी थी। दिल्ली में कोहली का प्रदर्शन भी अगर इस बार धमाकेदार रहा तो प्रशंसकों को काफी खुशी होगी।

कोहली ने अरुण जेटली स्टेडियम में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने तीन टेस्ट मैचों में करीब 78 की औसत से कुल 467 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने एक दोहरा शतक लगाया है। वहीं, उनके बल्ले से दो अर्धशतक निकले हैं। विराट टेस्ट में अपने शतकों के सूखे को अपने होमग्राउंड पर समाप्त करना चाहेंगे। वह नवंबर 2019 के बाद से टेस्ट में शतक नहीं लगा सके हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.