Amit Shah : व्यवसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास मंत्री कपिल देव अग्रवाल मिले अमित शाह से , अहम मुद्दे पर हुई बात

0 686

Amit Shah : नई दिल्ली 29 अप्रैल मध्य कपिल देव अग्रवाल ने केंद्रीय गृहमंत्री हमेशा से भेंट कर सुख तीर्थ में गंगा की जलधारा लाने का आग्रह किया।
मुजफ्फरनगर सदर विधायक एवं प्रदेश सरकार में व्यवसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कल नई दिल्ली पहुंचकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर उन्हें देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी में संकट मोचन श्री हनुमान जी का चित्र भेंट किया।
पावन गंगा तट पर स्थित महाभारत कालीन पौराणिक शुकतीर्थ स्थल में बह रही बाढ़ गंगा का जलस्तर तेजी से गिर रहा है .

जिससे साधु-संतों, श्रद्धालुओं ,तीर्थ यात्रियों को परेशानी हो रही है । मंत्री कपिल देव ने श्री अमित शाह को वस्तुस्थिति से अवगत कराते हुए घाट पर स्थाई रूप से मुख्य गंगा की एक धारा जोड़े जाने हेतु अनुरोध किया है और कहा की श्रीमद् भागवत कथा की उद्गम स्थली श्री शुकतीर्थ में संपूर्ण देश के विभिन्न राज्यों में एवं विदेशों में भी प्रतिवर्ष लाखों श्रद्धालु आकर यहां श्रीमद भगवत कथा का श्रवण गंगास्थान देव दर्शन आदि से धर्म लाभ प्राप्त करते हैं।

Also Watch:- Covid Pandemic Affect Kids : Covid 4th Wave | 4th Wave fear | Noida’s Sector 30 children’s hospital

ये भी पढ़े – Covid Update:दिल्ली-एनसीआर में बढ़ी कोरोना की तेज रफ्तार , लगता सकता है कर्फ्यू

रिर्पोट – सम्पदा अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.