मतदान करें और परिचितों को भी प्रेरित करें: सुहास एलवाई

0 160

जिला निर्वाचन अधिकारी सुहास एलवाई ने लोगों से बृहस्पतिवार को मतदान जरूर करने की अपील की है। साथ ही, उन्होंने कहा है कि परिचितों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित करें। अगर किसी को मतदान करने में परेशानी है तो कंट्रोल रूम के नंबर 1950 पर फोन कर जानकारी दें। मतदाता घर से निकलने से पहले एक बार नेशनल वोटर सर्विस पोर्टल (एनवीएसपी) पर अपना बूथ नंबर जरूर देख लें।

जिला प्रशासन ने इस बार 90 प्रतिशत से अधिक मतदान कराने का लक्ष्य रखा है। जिला निर्वाचन अधिकारी सुहास एलवाई ने बुधवार को कहा कि सभी लोग जरूर मतदान करें। जिन लोगों को जानते हैं, उनसे भी मतदान करने की अपील करें। सोशल मीडिया या अन्य प्लेटफार्म के माध्यम से भी लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक करें। पिछले चुनाव में मतदान प्रतिशत काफी कम रहा था। इस बार संकल्प लेना है कि मतदान प्रतिशत को 90 प्रतिशत तक पहुंचाना है। इस लक्ष्य को पूरा करना है। इसमें सभी मतदाताओं की भूमिका महत्वपूर्ण होगी। हर मतदाता मतदान करने के लिए घर से निकलने से पहले एक बार एनवीएसपी पोर्टल पर अपने बूथ का नाम जरूर देख लें, ताकि मतदान करने में किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।

ग्रेटर नोएडा। बीटा-1 के सामुदायिक भवन में बुधवार को बीएलओ ने दोपहर एक बजे तक पर्ची बांटी। बड़ी संख्या में लोग पर्ची लेने पहुंचे। इसके बाद बीएलओ ने घर-घर जाकर पर्ची बांटी। बीटा वन में बड़ी संख्या में लोगों की शिकायत थी कि उनको पर्ची नहीं मिली है। कुछ निवासियों का कहना है कि कुछ लोगों के लिए यहां पर बीएलओ घर जाकर पर्ची बांट रही हैं। वहीं, कुछ लोगों के घर पर नहीं जा रही है। सोशल मीडिया पर शिकायत कर रहे थे। इसके बाद सेक्टर निवासियों की तरफ से बीएलओ को सामुदायिक भवन में सुबह 11 से दोपहर 1 बजे तक पर्चियां बांटने का निवेदन किया गया थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.