अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ऑफर करता है वाकी-टॉकी डिवाइस, जानें इसके फायदे!

0 53

Walkie-Talkie एक समय पर काफी ट्रेंड में रहते थे। अभी कई साइट्स पर इनका यूज किया जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं। इसकी मदद से आपके लिए आपस में बातचीत करना काफी आसान हो जाता है। साथ ही कुछ अलग से करने की जरूरत भी नहीं होती है। इसकी खासियत होती है कि आपको कोई रिचार्ज भी नहीं करवाना होता है।

BAOFENG Walkie Talkie

ये डिवाइस काफी ट्रेंड में रहता है। खास बात है कि इसकी मदद से आप 5 किलोमीटर तक बात कर सकते हैं। कई लोग इस डिवाइस का यूज कर भी रहे हैं। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो अमेज़न से ऑर्डर कर सकते हैं। कुछ स्पेशल करने की जरूरत भी नहीं है। महज 2,969 रुपए में ये डिवाइस सीधा आपके घर पहुंच जाएगा। जबकि इसकी MRP 6,999 रुपए है। 1500 mAh की दमदार बैटरी भी मिल रही है।

Sekuai Walkie Talkie

ये Walkie Talkie भी लोगों की पहली पसंद है। इसके खरीदने के लिए आपको 2,599 रुपए खर्च करने होंगे। यानी ये काफी सस्ता भी है। इसलिए लोग इसे काफी खरीदते भी हैं। डिजाइन के लिहाज से भी ये काफी अच्छा साबित होता है। जबकि इस डिवाइस की MRP 4,199 रुपए है। साथ ही इसमें आपको कनेक्टिविटी भी काफी अच्छी मिलती है। यही वजह है कि ये डिवाइस आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन साबित होने वाला है।

आसपास कॉलिंग के लिए है बेस्ट-

Jio और Airtel के रिचार्ज प्लान की कीमत बढ़ती जा रही है। ऐसे में आप इन डिवाइस को भी खरीद सकते हैं। ये आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन साबित होने वाले हैं। लेकिन आपको पहले ही बता दें कि इन डिवाइस की एक रेंज होती है और ये उससे बाहर कनेक्ट नहीं रहते हैं। इसलिए आपको इसकी कनेक्टिविटी को ध्यान से देखकर ही खरीदना चाहिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.