देखें: गंभीर अशांति के बीच Spicejet विमान के अंदर दहशत

0 626

मुंबई-दुर्गापुर उड़ान गंतव्य के लिए उतर रही थी, मध्य हवा में अशांति ने स्पाइसजेट विमान के अंदर दहशत पैदा कर दी। अब जो वीडियो सामने आया है वह हंगामे के चलते मची अफरा-तफरी को दर्शाता है.

42 सेकेंड की इस क्लिप में एक यात्री अपने मोबाइल कैमरे में एक वीडियो कैप्चर कर रहा है और अपने आसपास के कई अन्य लोगों के साथ यह समझने की कोशिश कर रहा है कि क्या हो रहा है। गलियारे में विमान के फर्श पर चीजें फैली हुई हैं, जो संभवत: अशांति के कारण हुई हैं। वीडियो की स्वतंत्र रूप से पुष्टि नहीं हुई है।

विमान के फर्श पर कई कप, बोतलें, पैकेज बिखरे हुए देखे जा सकते हैं। एयरहोस्टेस को यात्रियों को आश्वस्त करने की कोशिश करते देखा जा सकता है।

बोइंग बी737 विमान के उतरते समय लगभग 14 यात्री और एक केबिन क्रू सदस्य घायल हो गए। हालांकि विमान सुरक्षित उतरने में कामयाब रहा।

बाद में उन घायलों को अस्पताल ले जाया गया।

स्पाइसजेट के एक प्रवक्ता ने कहा, “1 मई को मुंबई से दुर्गापुर जाने वाली स्पाइसजेट बोइंग बी737 विमान संचालन उड़ान एसजी-945 में उतरने के दौरान गंभीर अशांति का सामना करना पड़ा, जिसके परिणामस्वरूप दुर्भाग्य से कुछ यात्रियों को चोटें आईं।”

प्रवक्ता ने बताया कि विमान के दुर्गापुर पहुंचने पर तत्काल चिकित्सा सहायता मुहैया कराई गई। प्रवक्ता ने कहा, “स्पाइसजेट इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर खेद व्यक्त करती है और घायलों को हर संभव चिकित्सा सहायता प्रदान कर रही है।”

यह भी पढ़े:Section 144 : नोएडा में 31 मई तक दफा 144 हुई लागू , दिल्ली में COVID-19 के बढ़ते केसों की वजह से फैसला

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.