Section 144 : नोएडा में 31 मई तक दफा 144 हुई लागू , दिल्ली में COVID-19 के बढ़ते केसों की वजह से फैसला

0 709

New Delhi : देश में कोरोना के मामले अब तेज हो रहे है । ऐसे मे एक बार फिर पाबंदियां बढ़ना शुरु हो गई है । दिल्‍ली से सटे उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं , जिन्‍हें प्रशासन ने काफी गंभीरता से लेना शुरु कर दिया है . कोरोना के मामलों में इजाफे और आगामी त्‍योहारी सीजन को देखते हुए प्रशासन की ओर से पाबंदियों को बढ़ाया जा रहा है. इसके मद्देनजर गौतम बुद्ध नगर में धारा 144 लगा दि गई है . फिलहाल यह धारा 31 मई तक के लिए लागू की गई है. साथ ही गौतम बुद्ध नगर कमिश्‍नरेट के मुताबिक, सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनना अब जरुरी कर दिया है ।

दिल्‍ली में कोरोना के मामलों में एक बार फिर इजाफा हो रहा है । जिसने नोएडा को चिंता में डाल दिया है । दिल्‍ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1,485 नए मामले सामने आ चुके है ।

गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्‍नरेट ने एक बताया की ” उच्च अधिकारियों की अनुमति के बिना किसी को भी विरोध प्रदर्शन या भूख हड़ताल करने की अनुमति नहीं दी जाएगी . सार्वजनिक स्थानों पर पूजा और नमाज अदा करने की अनुमति भी नहीं होगी.”

ये भी पढ़े –  Ghaziabad News : नींबू पर लड़ाई ने ले ली एक व्यक्ति की जान, एक शिकंजी बनी हत्या की वजह

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.