MS Dhoni-Ravindra Jadeja IPL 2022:धोनी ने सभांली CSK की कमान ,फिर आई टीम में जान

0 562

MS Dhoni-Ravindra Jadeja IPL 2022:चेन्नई सुपर किंग्स की कमान एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी की हाथों में आ गई है । आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा मैचों में कप्तानी करने का रिकॉर्ड हमारे सबके धोनी के ही नाम है। धोनी ने अभी तक 204 मैचों में टीम कमान संभाली है। वे आईपीएल में चेन्नई के अलावा राइजिंग पुणे सुपर जायंट्स की भी कप्तानी कर चुके है ।

आईपीएल 2022 के शुरू होने से चंद दिन पहले ही महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया ,ये फैलसा उन्होने टीम के भविष्य को ध्यान में रखते हुए लिया था । लेकिन यह उल्टा साबित होता हुआ दिखा। रविंद्र जडेजा की कप्तानी में टीम को ऐसी हार मिल रही है । । इसके बाद अगले 4 मैच में भी टीम को 2 जीत और 2 हार मिली। 8 मैच के बाद 4 पॉइंट के साथ चेन्नई की टीम टेबल में 9वें नंबर आ चुकी है ।

इसी वजह से महेंद्र सिंह धोनी को एक बार फिर टीम का कप्तान बनाया गया । उन्होंने अभी तक 204 आईपीएल मैचों में कप्तानी कर ली है । 10 से ज्यादा आईपीएल मैचों में कप्तानी करने वाले खिलाड़ियों में धोनी का जीत प्रतिशत सबसे बेहतर ज्यादा बेहतर है । अब कप्तानी उनके हाथ में आने से फिर से टिम में जान आ गई है । भारतीय किक्रेट की जान कहे जाने वाले धोनी को फिर से कप्तानी मिलने से उनके फैंस में खुशी का माहौल छा गया है ।

Also Watch:-Top 10 News : इस वक्त की 10 बड़ी खबरें । Top News Today । Breaking News । Hindi News

Also Read:-Section 144 : नोएडा में 31 मई तक दफा 144 हुई लागू , दिल्ली में COVID-19 के बढ़ते केसों की वजह से फैसला

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.