बुधवार अर्थात बुद्धि के देवता का दिन …तो जानिए क्या कहता है आज का दिन आपके लिए

0 103

बुधवार के दिन कोई किन्नर दिख जाए तो उसे कुछ पैसे या फिर श्रृंगार की सामग्री दान करें। मान्यता है ऐसा करने से धन, कारोबार, शिक्षा हर क्षेत्र में सफलता मिलती है।

♦जानिए  से आज का राशिफल♦

  • मेष:-
    आज आप पूरे उत्साह के साथ काम करेंगे, जिसका असर कार्यक्षेत्र में देखने को मिलेगा।काफी समय से चल रहा कानूनी विवाद आज किसी बड़े आदमी के हस्तक्षेप से खत्म हो जाएगा। अच्छे लोगों से प्रेरणा लेंगे, जिससे आपको खुशी का अहसास होगा।
  • वृषभ:-

आज मेहनत से किया गया हर कार्य आज आपको सफलता दिलाएगा। अटके हुए कार्य बनते नजर आएंगे और अटका हुआ धन भी मिल सकता है। छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में कोई अड़चन आ सकती है, इसलिए एकाग्रता बनाए रखें।

  • मिथुन:-
    आज सामाजिक क्षेत्र का विकास होगा लेकिन शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है। ऑफिस में अधिकारी आपके कार्य की प्रशंसा करेंगे। लेन-देन के मामलों में सावधानी बरतें। भाई-बहन व्यापार में पूरी तरह मदद करेंगे और उनसे लाभ भी होगा।
  • कर्क:-
    आज किसी धार्मिक स्थल पर जाने का योग बन सकता है। किसी बौद्धिक काम में आपको कामयाबी मिलेगी। पारिवारिक खर्च बढ़ सकते हैं, जिससे मानसिक दवाब बढ़ सकता है। दांपत्य जीवन में अच्छा रहेगा भावनाओं को भी समझना होगा।
  • सिंह:-
    आज जीवनसाथी का पूरा सपॉर्ट मिलेगा और हर तरह से मदद भी करेंगे। भाइयों को सहयोग से लाभ स्थितियां आएंगी और परिवार में उन्नति होगी। साथ किसी कार्यक्रम की रुपरेखा भी बनाएंगे। पिता के सहयोग से लव मैरिज से वाले जातकों की इच्छा पूरी होगी।
  • कन्या:-
    आज पैसों की समस्या आ सकती है लेकिन सायंकाल तक आप उससे निजात पा लेंगे। अगर कोई आपसे उधार मांगे तो उसको अपनी स्थिति के बारे में अवगत कराएं। ससुराल पक्ष से संबंध मधुर रहेंगे और उनके लाभ भी होगा।
  • तुला:-
    आज दिमाग और दिल संतुलन में रहेंगे, जिससे आर्थिक उन्नति होगी। अपने स्टॉफ पर नजर रखें, जिससे कार्य में कोई समस्या ना हो। सोशल वर्क के लिए आगे आएंगे, जिससे सम्मान मिलेगा। सरकार की मदद से अटके हुए कार्य पूरे होंगे।
  • वृश्चिक:-

आज नए विचारों को विशेषज्ञों की सलाह पर अमल में लाने का मौका मिलेगा। राजनीति में रुचि बढ़ेगी और आपको उन्नति भी मिलेगी। जीवनसाथी आपकी रचनात्मकता से प्रभवित होंगे। संतान के भविष्य की चिंता खत्म होगी।

  • धनु:-
    आज ऑफिस में आज मेहनत अधिक करनी पड़ेगी लेकिन उसका फायदा भी मिलेगा। अपनी प्रतिभा पर भरोसा रखें और लेकिन ज्यादा तामझाम में न पड़ें। सांयकाल के समय भागदौड़ अधिक हो सकती है इसलिए स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें।
  • मकर:-
    आज कार्यक्षेत्र में आपके नेतृत्व में किए जा रहे कार्यों में सफलता मिलेगी। अधिकारियों से आपको संबंधों में सुधार आएगा लेकिन अपने काम पर भी फोकस रखें। जीवनसाथी की भावनाओं का सम्मान करें, उनकी सलाह मददगार साबित हो सकती है।
  • कुंभ:-
    आज काम के सिलसिले में आपको आसपास की थोड़ी यात्रा करनी पड़ सकती है। नए लोगों से मेलजोल बढ़ेगा, जिसका आपको फायदा मिलेगा। अगर आप सिंगल हैं तो प्यार के मामले में डील फिक्स हो सकती हैआपके प्रभावक्षेत्र में वृद्धि होगी।
  • मीन:-
    आज दिन की शुरुआत थोड़ी धीमी हो सकती है। सुबह आप जिन चीजों को लेकर परेशान थे, वही दोपहर में आपको खुशी देंगे। ऑफिस में अपनी जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे और सूझबूझ से काम लेंगे। सरकारी फैसले से व्यवसायियों को लाभ होगा।
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.