अतीक अहमद के काले धंधे संभाल लेडी डॉन बनना चाहती थी पत्नी शाइस्ता, पुलिस ने बताया क्या थी प्लानिंग

0 75

प्रयागराज: उमेश पाल मर्डर केस में पुलिस को माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश है। पुलिस का दावा है कि अतीक के शूटरों को लेकर वह अतीक की काली दुनिया में शामिल हो गई थी। या यूं कहें कि वह अतीक की जगह कमान संभालना चाहती थी। पुलिस के मुताबिक विवेचना के दौरान उमेश पाल की हत्या की साजिश में शाइस्ता की अहम भूमिका सामने आई है। उसने बेटों को बचाने के लिए प्लानिंग तो की ही वारदात के बाद पुलिस को गुमराह करने की कोशिश भी की थी।

शाइस्ता पर 25 हजार का इनाम है। उमेश पाल की हत्या का मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस को ऐसा लगा था कि अतीक के साथ विवाद की वजह से शाइस्ता को नामजद किया गया है। इसलिए पुलिस ने उस पर तत्काल शिकंजा नहीं कसा। लेकिन जब पुलिस ने जांच की तो पता चला कि शाइस्ता साजिश में शामिल थी। उसी ने अपने बेटे को मौके पर कमान संभालने के लिए भेजा था। बेटे असद को सुरक्षित बचाने के लिए लखनऊ में लोकेशन दिखाकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की थी। पुलिस ने जब शाइस्ता पर शिकंजा कसना शुरू किया तो वह प्रयागराज से दूर जा चुकी थी। उसके खिलाफ ऐसे कई प्रमाण मिले जिससे पुलिस उसे मुख्य आरोपी बता रही है।

उमेश पाल मर्डर में शामिल शूटर साबिर और अरमान पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम है। उमेश पाल की हत्या से पूर्व एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया जिसमें अतीक की पत्नी शाइस्ता फरार शूटर साबिर के साथ नजर आई है। हुलिया कैमरे में कैद हो गया है। दूसरी फोटो अरमान के साथ की है। अरमान भी वारदात के बाद से फरार है। पुलिस ने बताया कि शाइस्ता अपराधियों के साथ ही चुनाव प्रचार कर रही थी। धूमनगंज इलाके में रहने वाली लेडी डॉन के नाम से कुख्यात एक महिला के साथ भी शाइस्ता नजर आई है। पुलिस रिकॉर्ड में वह मर्डर केस में जमानत पर रिहा है। उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं।

उमेश पाल मर्डर केस में एक और महिला है फरार
उमेश पाल मर्डर केस में पुलिस को दो महिलाओं की तलाश है। पहली अतीक की पत्नी शाइस्ता तो दूसरी रुखसार। अतीक को फंडिंग करने के आरोपी नफीस बिरयानी ने अपनी क्रेटा कार रिश्तेदार रुखसार को बेची थी। रुखसार की क्रेटा कार से ही शूटरों ने उमेश पाल की हत्या की थी। पुलिस को जब तक रुखसार की जानकारी मिलती, वह घर छोड़कर भाग चुकी थी। करेली पुलिस समेत अन्य टीमें उसकी तलाश में छापामारी कर रही हैं। अभी तक पुलिस ने नफीस के खिलाफ भी कोई कार्रवाई नहीं की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.