दूध-रोटी खाते नजर आई पत्नी तो पति ने किया मर्डर, 10 साल के बच्चे ने बताई पूरी कहानी

0 323

नालंदा: बिहार के नालंदा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. मामला नालंदा के मानपुर थाना क्षेत्र के गोंगदीपर गांव का है जहां मंगलवार की रात एक पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. 10 साल के बेटे ने यह सब देखा और बताया कि कैसे पूरी घटना हुई। हत्या के बाद आरोपी पति शव को घर में बंद कर फरार हो गया है।

सूचना मिलते ही मानपुर थाने की पुलिस गांव पहुंच गई. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। मृतक मानपुर थाना क्षेत्र के बिसुनपुर गांव निवासी भूषण यादव की पत्नी रिंकू देवी (27 वर्ष) की थी. घटना के बाद परिजन पहुंचे। घटना के बारे में महिला के 10 साल के बेटे ने दादी से आए लोगों को बताया. नाना पोते के बारे में सुनकर हैरान रह गए। उसने पूरी कहानी भी पुलिस को बताई है जिसके आधार पर पुलिस ने जांच बताई है. रिंकू देवी के पिता भूषण यादव ने बताया कि मंगलवार दोपहर से ही बेटी के साथ मारपीट की जा रही है. रात में मेरी बेटी की हत्या कर दी गई। पिता ने कहा कि बेटी दूध और रोटी खा रही थी। इस पर पति ने कहा, ”दूध क्यों खा रहे हो?” इससे नाराज, पति ने बेटे और बेटी के सामने पत्नी को पीटना शुरू कर दिया। इसी के चलते उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गई।

रिंकू के 10 साल के बेटे अमित कुमार ने बताया कि उसके पिता शाम से ही उसकी मां को गालियां दे रहे थे. तब मेरी माँ रात को दूध और रोटी खा रही थी। इस पर पापा बाहर से आए और मां को पीटने लगे। फिर उसने अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद पापा मां को छोड़कर भाग गए। बताया जा रहा है कि रिंकू का मायका और ससुराल मानपुर थाने में है. उसकी शादी गोंगदीपर निवासी डोमन यादव के बेटे बबलू यादव से हुई थी. दोनों की एक ही पंचायत है।

एक से दो किलोमीटर के दायरे में एक गांव है, इसलिए पिता द्वारा मां की हत्या के बाद बेटा और बेटी नानी के घर भाग गए. इस घटना में मानपुर थाने की पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि हत्या कैसे की गई. परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है। अभी इस वक्त, ससुराल वाले घर से भाग रहे हैं। जो भी हो, जांच की जा रही है। जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.