Agra News:जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन का बदलेगा नाम? डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले-मनकामेश्वर मंदिर के नाम पर होगा स्टेशन

0 524

Agra News:यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अब जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन का नाम मनकामेश्वर करने की बात कर रहे है । इस संबंध में गुरुवार को उन्होंने मेट्रो प्रोजेक्ट का निरीक्षण करते समय उठी इस मांग पर संबंधित अधिकारियों को प्रस्ताव दे दिये गये है । मेट्रो के अधिकारियों ने उन्हें प्रोजेक्ट की रिपोर्ट सौंपते हुए बताया कि सितंबर 2022 तक टीनों स्टेशन बनकर तैयार हो जाएंगे। 2023 में स्टेशन का उद्दाटन किया जाएगा ।
दो दिनी आगरा दौरे पर लगभग एक घंटे देरी से पहुंचे उपमुख्यमंत्री ने फतेहाबाद रोड पर मेट्रो प्रोजेक्ट का दौरा किया । वहा अधिकारी उन्होंने मेट्रो प्रोजेक्ट के कार्य की गुणवत्ता को बेहतर रखने के आर्डर दिया है । साथ ही प्रगति की जानकारी ली। इस पर मेट्रो के प्रोजेक्ट डायरेक्टर अरविंद राय ने उन्हें पूरी रिपोर्ट सौंपते हुए बताया कि तीन एलिवेटेड स्टेशन का 80 प्रतिशत सिविल का काम पूरा कर चुके है । इसी साल सितंबर तक तीनों स्टेशन बनकर Ready हो गये है । इन तीनों स्टेशनों का वर्ष 2023 में उद्घाटन हो सकता है। राय ने बताया कि जुलाई 2024 तक मेट्रो का ट्रायल करने का लक्ष्य निर्धारित किया होगा ।

Also Watch:- Tejinder Singh Bagga Arrest: Tejinder singh bagga की गिरफ्तारी पर कौन सही, कौन गलत? 

Also Read:-Keshav Prasad Maurya:भाजपा के दिग्गज नेता का जन्मदिन आज,क्यों बनाए गए Deputy CM

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.