उन्नाव : थाने में महिला ने की खुद को आग लगाने की कोशिश, रेप के आरोपी की गिरफ्तारी का विरोध कर रही थी

0 319

उन्नाव : उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने के बाद उसकी सास-ससुर ने थाने में पेट्रोल छिड़क कर खुद को आग लगाने का प्रयास किया. मामला गंगाघाट कोतवाली का है। रेप के आरोपी को पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद महिला ने कोतवाली में बेटी के साथ हाई वोल्टेज ड्रामा किया. महिला पुलिसकर्मियों ने खुद को आग लगाने का प्रयास करते हुए किसी तरह महिला को काबू किया और पेट्रोल की बोतल छीन ली। इस दौरान थाने में करीब एक घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

दरअसल, गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली एक महिला ने कोतवाली में शिकायत देते हुए बताया कि उसके एक रिश्तेदार ने उसकी नाबालिग बेटी से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया. जिसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। साथ ही महिला ने युवक के परिजनों के खिलाफ भी तहरीर दी है. पुलिस ने सभी के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया है। वहीं, जांच में मामला सही पाया गया। जिसके बाद पुलिस ने शुक्रवार रात आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया.

युवक की गिरफ्तारी के विरोध में महिला ने किया आग लगाने का प्रयास
देर रात करीब 11 बजे युवक की सास बेटी के साथ पेट्रोल की बोतल में गंगाघाट कोतवाली पहुंची और खुद पर पेट्रोल छिड़कने लगी. महिला को पेट्रोल छिड़कते देख पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने दौड़कर आग लगाने से पहले उसे पकड़ लिया। काफी देर तक महिला व उसके परिजन हंगामा करते रहे। परिजनों ने दूसरे पक्ष पर भी छेड़खानी का आरोप लगाया। इस दौरान थाने से शुरू हुआ मामला गेट से लेकर सड़क तक चलता रहा।

इसके बाद काफी देर बाद पुलिस ने युवक की सास को समझाइश देकर घर भिजवाया। महिला ने पुलिसकर्मियों पर 40 हजार रुपये रिश्वत लेने का भी आरोप लगाया। इस पूरे मामले में एडिशनल एसपी शशि शेखर सिंह ने बताया कि महिला ने रेप के आरोपी की पोस्को एक्ट के तहत गिरफ्तारी पर हंगामा किया है. पूरे मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच की जा रही है और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.