Randeep Hooda : वीर सावरकर की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म से रणदीप हुड्डा का फर्स्ट लुक हुआ जारी।

0 410

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता है जिन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीता। इसी कड़ी को बरक़रार रखने के लिए अब वह एक धमाकेदार फिल्म के साथ वापसी करने वाले हैं। वह ‘हाइवे’, ‘सरबजीत’ और ‘बागी 2’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके है। आपको बता दें कि रणदीप बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से हैं जो अपने किरदार को में जान फूंकने के लिए जी जान लगा देते हैं। ऐसे में अब फैंस को इंतजार है उनकी आने वाली फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ के रिलीज़ की।

यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की जिंदगी पर आधारित होगी। जिसमें रणदीप उनका किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म से रणदीप का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। इस लुक को देखकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के इस लुक में उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। यह तो आप सभी जानते होंगे की आज यानि की 28 मई को वीर सावरकर की जयंती है और इस खास मौके पर मेकर्स ने फिल्म से रणदीप हुड्डा का लुक शेयर किया है। रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म में उनका लुक शेयर किया है।

आपको बता दें कि अगस्त 2022 से इस फिल्म की शूटिंग लंदन, महाराष्ट्र और अंडमान और निकोबार आइलैंड के विभिन्न स्थानों पर शुरू की जाएगी। जी हाँ और इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर (Mahesh Manjhekar) करेंगे। फिल्म को लेकर रणदीप के फैंस काफी एक्ससिटेड नज़र आ रहे हैं और जल्द से जल्द इसके रिलीज का इंतज़ार कर रहे है। इस फिल्म को लेकर खुद रणदीप भी काफी एक्ससिटेड हैं। ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि आखिर वह इस फिल्म के लिए कितनी मेहनत करते हैं। और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमल दिखती है।

 

यह भी पढ़े: इस्लाम त्याग कर हिंदू बनें वसीम रिजवी अखाड़े को दान कर सकते हैं संपत्ति

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.