JAUNPUR : मंदिर पर गांजा पीने का विरोध करने पर ग्रामीणों को मारी गई गोली, चार घायल वाराणसी किया रेफर , ग्रामीणों ने जताया था विरोध

0 490

JAUNPUR : जौनपुर के सिकरारा थाना क्षेत्र के मसीदा गांव में डीह बाबा के स्थान पर महिलाएं पूजन करने जा रही थी । उन्होंने घर आकर गांजा पीने और मना करने पर अभद्रता करने की शिकायत की थी । इसके बाद गांव के कई लोग विरोध करने गये तो नशा करने गोली चलानी शुरु कर दी ।

नवरात्र में डीह बाबा के स्थान पर पूजन करने गईं महिलाओं की शिकायत पर गांजा पीने वालों को मना करना गांव के लोगों को भारी पड़ा । नशेड़ियों ने असलहों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें चार लोग घायल हो गए। घटना के बाद घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से सभी को वाराणसी रेफर कर दिया गया।

आरोप है कि पुलिस को शिकायत देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है । जौनपुर के सिकरारा थाना क्षेत्र के मसीदा गांव में डीह बाबा का मदिंर है । जहां गांव की महिलाएं पूजा पाठ करती हैं। वहीं, गांव निवासी मुकेश यादव ने आरोप लगाया है कि दूसरे गांव के 25-30 लोग गांजा पीने यहां मौजूद होते है ।

आरोप है कि इसी दौरान कुछ ने पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां की बरसात कर दी । इससे एक गोली गांव निवासी मुकेश यादव (21) के आंख के बगल में लगी, जबकि विकास यादव (28) के पैर में एक गोली चली गई । इसी तरह प्रमोद यादव (28) के पेट और कमर के नीचे गोली लगी । वहीं मंदिर के बगल में रहने वाले रामनारायण उर्फ रम्मन यादव (65) के भी पैर में एक गोली लगी। लोगों ने घटना की बताया था । इसके बाद विलंब होने पर खुद की गाड़ी से जिला अस्पताल पहुंचे, जहां से सभी को वाराणसी भेजा गया हुँ।

ये भी पढ़े UP में 12 से ज्यादा जिलों के नाम बदलेगी योगी सरकार, जाने उन जिलों के नाम

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.