आ गया 14 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ Xiaomi Mi Band 7, जानिए कीमत और सभी फीचर्स

0 500

Xiaomi ने अपनी Mi Band सीरीज में लेटेस्ट फिटनेस बैंड Mi Band 7 और Mi Band 7 NFC लॉन्च किए हैं। कंपनी ने इवेंट में Redmi Note 11T Pro+ सीरीज़ के साथ Mi Band 7 और Redmi Buds 4 और Redmi Buds 4 Pro TWS ईयरबड्स से पर्दा उठाया। Mi Band कंपनी के पॉपुलर डिवाइस में शामिल है। इसे बेहतर डिजाइन, बड़े डिस्प्ले और कुछ नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। आइए आपको Xiaomi Mi Band 7 की कीमत, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में सबकुछ बताते हैं।

Mi Band 7 में 1.62-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो पिछले बैंड 6 में दिए गए 1.56-इंच से बड़ी है। कंपनी ने डिस्प्ले साइज में करीब 25 फीसदी की बढ़ोतरी की है। ऐसा करने से यूजर एक्सपीरियंस बेहतर होगा। बता दें कि Mi Band 7 ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले फीचर के साथ आता है। Mi Band 7 के यूजर इंटरफेस पर नजर डालें तो आपको नए आइकॉन, एनिमेशन और विजुअल नजर आएंगे।

Mi Band 7 में दिए गए हेल्थ और फिटनेस फीचर्स की बात करें तो इसमें 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर दिया गया है। इसके अलावा रक्त-ऑक्सीजन स्तर को मापने के लिए एक SpO2 मॉनिटर है। इस बैंड में स्लीप ट्रैकिंग फीचर भी है जो गहरी और हल्की नींद की पूरी जानकारी देता है। नए Mi Band 7 में वॉकिंग, रनिंग, साइकलिंग समेत 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं।

बैटरी लाइफ की बात करें तो Xiaomi का दावा है कि Mi Band 7 की बैटरी एक बार फुल चार्ज करने पर 14 दिनों तक चलेगी। कंपनी ने इस बैंड में 180mAh की बैटरी दी है। इसके अलावा यह बैंड वाटर रेजिस्टेंस है और 5ATM वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आता है। इस स्मार्ट बैंड में स्मार्ट नोटिफिकेशन और कई कलर ऑप्शन उपलब्ध हैं।

Mi Band 7 को 239 CNY (करीब 2,800 रुपये) में लॉन्च किया गया है। जबकि Mi Band 7 NFC वर्जन को कंपनी ने 279 CNY (करीब 3,200 रुपये) में पेश किया है। इस स्मार्ट बैंड की बिक्री चीन में 31 मई से शुरू होगी। स्मार्ट बैंड 7 को भारत में अगले कुछ महीनों में लॉन्च किया जा सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.