Yogi Adityanath : एक तस्वीर जो चुनाव के हर नतीजो को बदल देते है

0 663

Yogi Adityanath : भाजपा ने उत्तर प्रदेश में एक बार फिर कमल खिला दिया है ,फिर एक बार योगी आदित्यनाथ सीएम की गद्दी पर बैठ गये है . यूपी के बारे में अक्सर कहा जाता है कि एक बार जो यहा गद्दी पर बैठ गया उसका दूबारा आना असंभव है। लेकिन योगी ने इस असंभव काम को संभव करके दिखाया । इसके खास कारण क्या रहे होगे .
कई मिथको को तो भाजपा ने इस बार तोडा लेकिन एक मिथक के भाजपा शासित प्रदेशो में शपथ होली से पहले नही ली गई खैर ये बाद का मूद्दा है । बात करते है अखिलेश की करारी हार की तो ऐसा क्यों हुआ , जयंत चौधरी के साथ का और जमकर प्रचार के बाद भी उनको हार का मुँह देखना पड़ा । इस बार चुनाव से पहले अखिलेश अपनी जीत का दावा जोर शोर से कर रहे थे ।
लेकिन चुनावी रिजल्ट वाले दिन पूरा उत्तर प्रदेश भगवा रगं में रंगा हुआ नजर आया । किसी भी पार्टी को दूबारा सत्ता ना सौपने वाला यूपी बीजेपी को कैसे दूबारा पसंद कर बैठा

1 तस्वीर आज आपको सारा मामला क्लियर कर देगा चलो नजर डालते इस तस्वीर पर….. इस तस्वीर में आपको मोदी , अमित शाह , जेपी नड्डा , राजनाथ सिंह , और नितिन गडकरी मौजूद है । कहते है जहां सहवाग , सचिन ,वीवीएस लक्ष्मण और गागुंली हो तो ये किसी भी मैच का रुख बदल सकते है वैसे ही जहां ये चार हो तो चुनाव के नतीजे बदल जाते है । बीजेपी के अदंर परिवारवाद तो नही है लेकिन अक्सर बीजेपी एक के ये कद्दावर नेता हर चुनौती का एक साथ खड़े होते है । बीजेपी कि ये खास बात है चाहे कोई क्षेत्र का चुनाव हो या कोई बड़ी चुनौती सारा बीजेपी परिवार एक साथ नजर आता है ।

अब अगर अखिलेश यादव कि पार्टी कि बात करे तो परिवारवाद होकर भी अक्सर ये अलग और एक दुसरे के खिलाफ खड़े नजर आते है . बात करे चाचा शिवपाल कि LAST TIME तो उन्होने एक अलग पार्टी करके परिवार के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया था । इस बार हार के डर से साथ भी आए तो वो जादू जो योगी , मोदी , अमित ,जेपी नड्डा के साथ होने से होता है , शायद ही कोई बिखेर पाएगा ।

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.