Suniel Shetty reaction on Mahesh Babu comment:बाप तो बाप रहेगा कहकर,सुनील शेट्टी ने महेश बाबू को दिया करारा जबाब

0 746

Sunil Shetty reaction on Mahesh Babu comment:सुनील शेट्टी ने महेश बाबू को उनके बालीबुड में डेब्यू वाले बयान पर करारा जबाब दिया है । उन्होंने काफी बड़ी फिल्में सिनेमा को दी है . हाल ही में उनसे साउथ वर्सेस बॉलीवुड को लेकर सवाल पूछा तो , सलाव का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि बाप तो हमेशा बाप ही रहेगा. दरअसल हाल ही में अपकमिंग फिल्म “मेजर”(Major) के ट्रेलर लॉन्च के दौरान साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) से उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल पूछा गया था, जिसपर उन्होंने कहा कि बॉलीवुड वाले मुझे अफॉर्ड नहीं कर पाएगा था । यह मुद्दा अब तुल पकड़ता जा रहा है . इसपर तमाम सेलिब्रिटीज अपने रिएक्शन भी बंया कर रहे है ।

दरअसल महेश बाबू ने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कहा था कि मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता, बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नही कर पाएगा . इससे पहले साउथ एक्टर किच्चा सुदीप और अजय देवगन के बीच भी सोशल मीडिया के जरिए बयानबाजियां तेज हो गई है । . यहीं नहीं इस विवाद में रामगोपाल वर्मा, सोनू सूद और सोनू निगम समेत कई सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया दे चुके है . हाल ही में साउथ की कुछ फिल्में देश और दुनिया में हिट होने के बाद साउथ एक्टर्स बॉलीवुड को लेकर बयानबाजियां करने लगे हैं और खुद को ज्यादा बेहतर बताने लगे है ।

सुनील ने एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे महेश बाबू के इस जबाब के बारे में पूछा तो उन्होने कहा की कुछ भी कहो, बाप, बाप होता है. “मुझे लगता है कि बॉलीवुड वर्सेज साउथ इंडस्ट्री का सीन सोशल मीडिया से उठा है । हम भारतीय हैं और अगर ओटीटी प्लेटफॉर्म को देखा जाए तो वहां भाषा मैटर नहीं करती, कंटेंट मैटर करता है. मैं भी साउथ से आता हूं, लेकिन मेरी कर्मभूमि मुंबई है तो मैं मुंबईकर कहलाना पसंद करता हूं.” ऑडियंस ये डिसीजन ले रही है कि कौन सी फिल्म उन्हें देखनी है या नही और कौन सी देखनी चाहिए या नही देखनी चाहिए . हमारी समस्या ये है कि हम ऑडियन्स को भूल चुके हैं. सिनेमा हो या ओटीटी, बाप, बाप रहेगा बाकी के फैमिली मेंबर्स, फैमिली मेंबर्स रहेंगे. बॉलीवुड तो हमेशा बॉलीवुड ही रहेगा. हमें सोचना चाहिए, क्योंकि यह सच है कि आज के समय में कंटेंट ही सारी बाजी मार लेता है । तो हमें उस पर ध्यान देना चाहिए ।

Also Watch:- amarnath yatra 2022 update | amarnath yatra 2022 latest news | Amarnath Yatra Registration 2022

Also Read:-Weather Update:भारी बारिश की संभावना, जानें यूपी-दिल्ली समेत अन्य राज्यों का मौसम

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.