हिमाचल प्रदेश: कुल्लू में दर्दनाक हादसा, बस के खाई में गिरने से बच्चों समेत 16 की मौत

0 453

नई दिल्ली: देश के पहाड़ी इलाकों में लगातार हादसे हो रहे हैं. अब हिमाचल प्रदेश से एक बुरी खबर सामने आई है। हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में एक निजी बस के खाई में गिरने से 16 लोगों की मौत हो गई है। कुल्लू जिले के नियोली-शानशेर मार्ग पर सैंज घाटी के जांगला क्षेत्र में एक निजी बस चट्टान से गिर गई। जिससे यह बड़ा हादसा हुआ है। इस घटना में घायलों को स्थानीय अस्पतालों में ले जाया गया है। राहत बचाव दल मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य कर रहा है।

कुल्लू के उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक निजी बस के खाई में गिरने से कुछ स्कूली बच्चों सहित 16 लोगों की मौत हो गई। सैंज जा रही बस सुबह करीब साढ़े आठ बजे जांगला गांव के पास खड्ड में गिर गई। जिला अधिकारी और बचाव दल मौके पर पहुंच गए हैं और घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया जा रहा है।

आपको बता दें कि पहाड़ी इलाकों में इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं. कुल्लू जिले के निओली-शानशेर मार्ग पर हुई इस घटना में कई और निर्दोष लोगों के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है. प्रशासन की ओर से फाइनल रिपोर्ट का इंतजार है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.