महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट से पहले उद्धव ठाकरे को एक और झटका, शिवसेना के 2 और विधायक शिंदे गुट में शामिल

0 314

मुंबई: महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की शिवसेना को हर दिन एक झटका लग रहा है. दरअसल, आज महाराष्ट्र विधानसभा में होने वाले फ्लोर टेस्ट से पहले शिवसेना विधायक संतोष बांगर ने शिंदे समूह में शामिल होने का फैसला किया है. आपको बता दें कि उद्धव ठाकरे गुट के शिवसेना विधायक संतोष बांगर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उनके गुट के विधायकों के साथ नजर आए। संतोष बांगड़ आज सुबह शिंदे धड़े के विधायकों को लेकर होटल से निकले थे और उनके साथ विधानसभा पहुंचे थे. इसके अलावा एक अन्य विधायक श्यामसुंदर शिंदे विश्वास मत से ठीक पहले एकनाथ शिंदे समूह में शामिल हो गए हैं।

इससे पहले रविवार को हुए विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव में शिंदे खेमे ने जीत हासिल की थी. वहीं, आज शिंदे सरकार की दूसरी परीक्षा का समय है. एकनाथ शिंदे की सरकार आज विधानसभा में फ्लोर टेस्ट का सामना करेगी। जिससे साफ हो जाएगा कि उनकी सरकार बहुमत में है। वहीं केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रावसाहेब पाटिल दानवे ने कहा, आज महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार की अंतिम परीक्षा का दिन है. हम महाराष्ट्र फ्लोर टेस्ट में 100% जीतेंगे।

इस हंगामे के बीच संजय राउत ने कहा, जो गांव में घूमने निकल गए हैं उनके लिए भी मुश्किल है. कसाब को भी उतनी सुरक्षा नहीं दी गई जितनी उन्हें (विधायकों) को दी गई थी। जब ये लोग मुंबई में उतरे तो सेना को लगभग बुला लिया। आपने गुवाहाटी में भी देखा होगा कि कैसे घेराबंदी की गई। आप किस बात से भयभीत हैं? पार्टी में लोग आते-जाते रहते हैं, ऐसा हर पार्टी में होता है। हमारे लोग भी चले गए लेकिन ये लोग उन्हें चुनकर वापस कैसे आएंगे? ये लोग शिवसेना का नाम चुनकर और हमारे कार्यकर्ता की मेहनत से आए थे। किसी एजेंसी के किसी प्रलोभन या दबाव के कारण ये लोग चले गए। यह अस्थायी व्यवस्था है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.