पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो के विमान में बम की सूचना से मचा हड़कंप, 180 यात्री थे सवार

0 176

पटना। पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर गुरुवार देर रात बम की सूचना (bomb alert) से यात्रियों में हड़कंप (panic among passengers) मच गया। इंडिगो की पटना-दिल्ली विमान (IndiGo’s Patna-Delhi flight) 6 ई 2126 में बम की सूचना होने पर सभी यात्रियों को उतारा गया। सामान भी कार्गो से उतारे गये। पूरे सामान व विमान की तलाशी पूरी हो गई लेकिन न तो बम मिला और न ही विस्फोटक। विमान में 180 यात्री सवार थे। सभी को पटना से दिल्ली जाना था।

सीआईएसएफ के अधिकारियों के अनुसार रात नौ बजे इंडिगो के विमान में बम होने से संबंधित कॉल आई थी। इसका मकसद विमान को लेट करना हो सकता है। या किसी ने शरारत की होगी। सुरक्षा के लिए विमान की दोबारा जांच की जा रही है। एयरपोर्ट थाने की पुलिस भी मामले की जांच में जुटी हुई है। सूचना पर एयरपोर्ट थाने की पुलिस, बम निरोधक दस्ता के साथ सिटी एसपी मौके पर पहुंचे। बम स्क्वॉयड भी जांच में जुटा है।

प्रशासनिक सूत्रों के मुताबिक इंडिगो के विमान में यात्री गुरुप्रीत सिंह वेदी भी सवार थे। उन्हीं ने विमान में बम होने का शोर मचाया। इसके बाद एयरपोर्ट प्रशासन में हड़कंप मचा गया। तलाशी लेने के लिए विमान को उड़ान भरने से पहले ही रोक दिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.