महंगाई देख चौक गए मंत्री जी, भुट्टे का मोलभाव करना पड़ा महंगा

0 192

सिवनी/मंडला। देश महंगाई कहां तक पहुंच गई इसका अंदाजा सिर्फ आम आदमी को नहीं बल्कि एक केंद्रीय मंत्री को भी होने लगा है। दरअसल, मंडला से सांसद एवं केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते अपने काफिले के साथ गुजर रहे थे, इसी दौरान उनकी नजर सड़क किनारे भुट्टे सेक रहे युवक पर पड़ी फिर क्‍या था मंत्री जी ने काफिला रोका और भुट्टा corn खरीदा। इस दौरान उन्होनें भुट्टे वाले से मोलभाव भी किया।

जब मंत्री कुलस्ते ने भुट्टे का भाव पूछा तो 15 रुपये सुनकर हैरान हो गए और भुट्टे का दाम सुनकर कहने लगे कि अरे हमारे यहां तो फ्री मिलता है। तुम 15 रुपया मांग रहे हो. भुट्टे वाले का जवाब भी लाजवाब था, युवक बोला आपकी गाड़ी देखकर दाम थोड़े बढ़ा दिए। बता दें कि फग्गन सिंह कुलस्ते वर्तमान में केंद्रीय मंत्रिमंडल में ग्रामीण विकास और इस्पात मंत्रालय में राज्य मंत्री हैं. मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते आज सिवनी जिले के क्योलारी नगर परिषद चुनाव में बीजेपी की बंपर जीत के बाद पार्षदों को बधाई देने पहुंचे थे, इसी दौरान उनकी नजर सड़क किनारे भुट्टे सेक रहे युवक पर पड़ी।

महंगाई से पीड़ित लोगों के लिए यह खबर कुछ संतोषजनक हो सकती है, यानी महंगाई से आप अकेले नहीं, बल्कि केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते भी परेशान हैं, चिंतित हैं। सफर के दौरान भुट्टे का स्वाद लेना भी महंगाई के चलते उनके लिए फीका रहा। यह दिलचस्प वीडियो गुरुवार को इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.