दिल्ली के पहाड़गंज में इमारत ढहने से दबे लोग, 3 साल के मासूम की मौत

0 305

नई दिल्ली: दिल्ली में एक के बाद एक घटना लगातार हो रही है. पूर्व में आगजनी की घटनाओं में कई लोगों की जान चली जाती थी तो अब गुरुवार की रात पहाड़गंज में एक इमारत के अचानक गिरने की खबर सामने आई है. इमारत में कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। फिलहाल दमकल विभाग ने 4 लोगों को बचा लिया है, जिसमें 3 साल के बच्चे की मौत हो गई है. जिससे डेढ़ साल की बच्ची जरीना, 8 साल की अलीफा और उसके पिता मोहम्मद जहीर खान (52) को मलबे से बाहर निकाला गया है. तीनों लोगों को कलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह घटना रात 8:40 बजे हुई जब पहाड़गंज के खन्ना मार्केट में एक होटल के पास एक इमारत ढह गई। इसकी सूचना मिलते ही दमकल की 7 गाड़ियां मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया गया. इमारत के नीचे से चार लोगों को बचा लिया गया है, जिनमें से 3 लोगों को कलावती अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं, 3 साल के बच्चे की मलबे में दबने से मौत हो गई है. इसके साथ ही बचाए गए लोगों में डेढ़ साल की बच्ची और 8 साल की एक बच्ची भी शामिल है.

दमकल विभाग के मुताबिक रात करीब साढ़े नौ बजे इमारत ढहने की सूचना मिली। इसके बाद तुरंत 7 वाहन बचाव के लिए मौके पर पहुंचे। इमारत 8:40 बजे ढह गई। इमारत के ढहने की आवाज इतनी तेज थी कि आसपास के लोगों में दहशत का माहौल था, फिलहाल इमारत गिरने के कारणों का पता नहीं चल पाया है लेकिन दमकल विभाग की ओर से बचाव अभियान जारी है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.