घर के बाहर खेल रहे 4 वर्षीय बालक को पुलिस की 112 गाड़ी ने कुचला मौके पर मौत लोगों ने लगाया जाम

0 30

भरतपुर। भरतपुर का कामां कस्बे में मंगलवार देर रात पुलिस की गाड़ी ने चार वर्षीय एक बालक का कुचल दिया। इससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। ड्राइवर गाड़ी लेकर भाग निकला। इसके बाद गुस्साए लोगों ने मौके पर जाम लगा दिया और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। घटना के मुताबिक कस्बे में देर रात्रि को एक 4 वर्ष से बालक घर के बाहर खेल रहा था तभी पुलिस की 112 नंबर की जीप ने बालक को कुचल दिया। उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई ड्राइवर गाड़ी लेकर भाग गया। उसके बाद गुस्साये परिजन और मोहल्ले के लोगों ने जाम लगा दिया।

कामा कस्बे के धीमर मोहल्ला निवासी विशाल ने बताया की एक कार्यक्रम के दौरान मेरी बहन अपनें बालक कृष्णा को लेकर आई हुई थी रात्री में मेरा भांजा कृष्णा मकान के बहार खेल रहा था तभी अचानक 112 पुलिस की बोलेरो गाड़ी आती है और मासूम बालक कृष्णा को कुचलती हुई चली जाती है। बालक की मौके पर मौत हो जाती है गाड़ी को जब हमने रोकने के लिऐ आवाज दी तो गाड़ी चालक गाड़ी को तेज गति से भगाकर कर ले गया।

पुलिस का कहना है कि 112 नम्बर पुलिस की गाड़ी ने बालक को कुचला है वह किस थाने की है हम उसकी जांच कर रहे है। आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज देख रहें है क्योंकि अधिकतर हर थानों पर 112 नंबर गाड़ी उपलब्ध है। इसमें जो भी दोषी है उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.