मुंबई में सी लिंक पर 5 वाहनों की टक्कर में 5 लोगों की मौत

0 160

मुंबई । दशहरा पर एक चौंकाने वाली त्रासदी में एक बड़ी सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक एम्बुलेंस और चार कारें बांद्रा वर्ली सी लिंक पर तेज गति से चल रही थीं, बीएमसी आपदा प्रकोष्ठ ने इस घटना की जानकारी दी है। बीएमसी अधिकारियों के मुताबिक, दुर्घटना सी लिंक के दक्षिणी (वर्ली साइड) हिस्से पर करीब सवा दो बजे हुई।

मरने वालों के अलावा, पांच वाहनों के ढेर में कुछ टोल-पोस्ट कर्मचारियों सहित 8 अन्य लोग भी घायल हो गए। मृतकों की पहचान 36 वर्षीय स्टेनार जगदीश कदम, 32 वर्षीय सोमनाथ बरनाले, 40 वर्षीय राजेंद्र सिंघल, 42 वर्षीय गजराज सिंह और 35 वर्षीय सतेंद्र सिंह के रूप में हुई है।

बीएमसी ने कहा, घायलों में एक 28 वर्षीय महिला आलिया खान है और सभी पीड़ितों को शहर के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई दुर्घटना में लोगों की जान जाने पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। मैं आशा करता हूं कि जो लोग घायल हुए हैं, वे शीघ्र स्वस्थ होंगे।”

प्रारंभिक जांच के अनुसार, एक तेज रफ्तार कार एंबुलेंस और तीन अन्य वाहनों से टकरा गई, जो पहले दुर्घटना के शिकार लोगों को अस्पताल ले जाने के लिए रुके थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.