जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटों में मारे गए 7 आतंकवादी: आज तड़के 3 आतंकवादी ढेर

0 225

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में सोमवार तड़के तीन आतंकी ढेर कर दिए गए. इनमें से दो कुपवाड़ा में और एक पुलवामा जिले में मुठभेड़ में मारा गया है। पिछले 24 घंटे में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच तीन मुठभेड़ हुई। सेना ने इनमें से 7 आतंकियों को ढेर कर दिया है। रविवार को कुपवाड़ा और कुलगाम जिलों में मुठभेड़ में 4 आतंकवादी मारे गए।

पुलवामा में तलाशी के दौरान फायरिंग
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलवामा के चटपोरा इलाके में सुरक्षा बलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था. इस दौरान आतंकी ने फायरिंग कर दी और मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया, उन्होंने कहा कि अभियान जारी है।

कुपवाड़ा और कुलगाम में 6 आतंकी ढेर
कुपवाड़ा और कुलगाम में रविवार को सुरक्षाबलों की दो मुठभेड़ों में चार आतंकवादी मारे गए। कुपवाड़ा एनकाउंटर में दो आतंकी मारे गए, जिनमें एक पाकिस्तानी और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य था. आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने कहा कि आज सुबह दो और आतंकवादी मारे गए। इसमें एक पाकिस्तानी और एक स्थानीय आतंकवादी शामिल है। हाल ही में सेना द्वारा गिरफ्तार किए गए आतंकी शौकत अहमद शेख से सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

कुलगाम में मारा गया पाकिस्तानी आतंकी
कुपवाड़ा के अलावा कुलगाम के दम्हाल हांजी पोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. यहां भी दो आतंकवादी मारे गए हैं। इसमें भी एक आतंकी पाकिस्तानी था।

इस साल अब तक मारे गए 114 आतंकवादी
सुरक्षाबलों ने घाटी में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑलआउट शुरू किया है। इस साल अब तक 32 विदेशियों समेत 114 आतंकवादी मारे जा चुके हैं। हाल ही में अनंतनाग जिले के हंगलगुंड इलाके में सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकी ढेर हो गए थे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.