‘हमरो पहाड़’ गाना रिलीज कर सीएम धामी ने गिनाई अपनी उपलब्धियां

0 177

देहरादून: उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में राज्य सरकार ने आज 100 दिन पूरे कर लिए हैं. सरकार के 100 दिन पूरे होने पर ग्रामीण विकास विभाग की ओर से समारोह का आयोजन किया गया. इससे जहां मुख्यमंत्री ने सौ दिन की सरकार की उपलब्धियां गिनाई वहीं विपक्ष ने सरकार के 100 दिन के कार्यकाल पर कई सवाल खड़े किए.

राज्य सरकार के 100 दिन पूरे होने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को देहरादून के चिरबाग स्थित शौर्य स्थल पर शहीद जवानों को पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री श्री गणेश जोशी भी उपस्थित थे। तत्पश्चात सरकार के 100 दिन पूरे होने के अवसर पर मुख्यमंत्री धामी ने ‘सर्वश्रेष्ठ बने उत्तराखंड अपना’ पर आधारित ‘हमरो पहाड़’ के शीर्षक गीत का विमोचन किया।

धामी के अनुसार हमने 100 दिनों में राज्य के विकास के लिए जो आधारशिला रखी है, वह 2025 में उत्तराखंड को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने में मील का पत्थर साबित होगी. इसके लिए विभागों को विस्तृत तैयारी करने को कहा गया है. पर्यटन, प्रवास, स्वरोजगार, अधोसंरचना विकास सहित प्रदेश के विकास से जुड़े क्षेत्रों में आगामी पांच वर्षों में किये जाने वाले कार्यों की कार्य योजना। मुख्यमंत्री ने कहा, हम अपने हर संकल्प को धरातल पर उतारने के लिए प्रतिबद्ध हैं. जनता से जो भी वादे किए गए, उन्हें पूरा करेंगे। हम अपनी सरकार के विकास, समर्पण और प्रयास के 100 दिन खर्च कर रहे हैं। हमारी सरकार जनता द्वारा हम पर दिखाए गए भरोसे पर खरी उतरेगी। उनका जोर चुनाव से पहले जनता से किए गए सभी वादों को पूरा करने पर है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.