तो इस वजह से नहीं होगा रणबीर और आलिया का रिसेप्शन, जानिए असल वजह

0 524

Mumbai: फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्यारा कपल रणबीर कूपर और आलिया भट्ट कल यानी 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध ही गए. घरवालों और कुछ खास करीबियों की मौजूदगी में रणबीर-आलिया ने शादी करली. शादी के फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहे हैं और इन सबके बीच ये सवाल लगातार उठ रहा है कि क्या अब रणबीर और आलिया रिसेप्शन देंगे?(Ranbir-Alia Marriage) 

हालांकि आपको बता दे की शादी के बाद नीतू कपूर इशारों-इशारों में बोल चुकी हैं कि जो होना था हो गया अब कुछ नहीं होगा. लेकिन फिर भी लोग ये अंदाज़ा लगा रहे हैं कि रिसेप्शन तो होगा. पर आपको ये जानकर थोड़ा बुरा जरूर लगेगा की रणबीर-आलिया की शादी के बाद सच में रिसेप्शन नहीं होने वाला है (Ranbir-Alia Marriage).

नीतू कपूर के बाद अब उनके मास्टर जी राजेंद्र सिंह ने भी ये साफ कर दिया कि कपूर फैमिली का रिसेप्शन करने का कोई भी प्लान नहीं है, और इसके पीछे की वजह भी बता दी है. मास्टरजी ने बताया, ‘कोई रिसेप्शन नहीं होने वाला, जो भी बातें चल रही हैं वो यकीनन अफवाह होंगी. नीतू कपूर शूटिंग कर रही हैं, रणबीर कपूर शूटिंग कर रहे हैं और आलिया भी काम कर रही हैं तो जो भी हुआ वो लास्ट था. अब शायद कोई पूजा होगी जिसके बारे में मुझे बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है.और जहां तक मुझे पता है कोई रिसेप्शन नहीं होने वाला’.

यहा तक नीतू कपूर भी कर चुकी हैं इंकार

शादी के सभी रस्मों रिवाज़ खत्म होने के बाद नीतू कपूर बेटी रिद्धिमा और दामाद भरत साहनी के साथ मीडिया के सामने आईं (Ranbir-Alia Marriage). उन्होंने पैपराज़ी को थैंक्यू कहा और आलिया और रणबीर को ढेर सारा प्यार भी दिया. वहीं इसके अलावा जब उनसे रिसेप्शन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ कर दिया कि कोई रिसेप्शन नहीं होने जा रहा है. बल्कि उन्होंने कहा कि सब कुछ हो गया है और अब आप आराम से घर जाकर सो जाइए.

ये भी पढ़े : Noida News:बहुमंजिला इमारतों में अग्निशमन सुविधाएं एकदम बेकार, लोगों की जान भगवान भरोसे

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.