छिंदवाड़ा में भीषण हादसा, बारातियों से भरी बोलेरो कुएं में गिरी, 7 मौतें कई गंभीर, मुख्यमंत्री ने जताया दुःख

0 369

भोपाल। मध्य प्रदेश से आ रही एक बड़ी खबर के मुताबिक यहां के छिंदवाड़ा में बारातियों से भरी एक बोलेरो कुएं में गिर गई. इस भीषण हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. इनमें एक मासूम बच्चा भी है। बताया जा रहा है कि शादी के बाद बारात अपने घर लौट रही थी कि रास्ते में अचानक यह भयानक और दर्दनाक हादसा हो गया. ज्यादातर बारातियों की मौत डूबने से हुई, ऐसा बताया जा रहा है.

घटना बुधवार देर रात यहां कोडमऊ की बताई जा रही है. वहीं आज यानी गुरुवार सुबह तक कुएं से सात शव और बोलेरो निकाले जा चुके हैं. हादसा मोहखेड़ थाना क्षेत्र के कोडमऊ के पास हुआ. बारात भाजीपानी गांव गई थी। इस घटना में 3 लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह दर्दनाक हादसा ड्राइवर को झपकी आने से हुआ है, इस हादसे में 3 साल की दीपू उर्फ ​​दीपेंद्र इवनती, अजय के पिता बलवान इवनती, सचिन के पिता रामदीन, राजकुमार सुखराम चौरे, सागर उर्फ शिवपाल पिता मंगल, बिच्छू रंजीत पिता बिस्तु उइके, रामनाथ पिता दादूलाल इनवाती का निधन हो गया है। इस हादसे में घायल हुए लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उधर, इस दिल दहला देने वाली घटना पर दुख व्यक्त करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा कि छिंदवाड़ा जिले में एक सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की असमय मौत की दुखद खबर मिली. ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को उनके चरणों में स्थान दें और शोक संतप्त परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना भी करता हूं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.