मराठी फिल्म इंडस्ट्री में 8 साल बाद राधिका आप्टे की धमाकेदार वापसी, ‘मीडियम स्पाइसी’ में होगा ये किरदार

0 456

मुंबई: मराठी फिल्म ‘मीडियम स्पाइसी’ इन दिनों अपने सब्जेक्ट और स्टार कास्ट को लेकर काफी चर्चा में है. फिल्म में ललित प्रभाकर, सई तमलाकर और परना पेठे की तिकड़ी काफी प्रभावित नजर आ रही है. लेकिन अब एक्ट्रेस राधिका आप्टे की मौजूदगी ने वाकई में फिल्म में एक स्पाइसी तड़का जोड़ दिया है. फिल्म एक बार फिर एक सीन के लीक होने की वजह से चर्चा में है।

यह एक सीन है जहां ललित और राधिका एक होटल में बैठकर बात कर रहे हैं। राधिका आठ साल बाद एक बार फिर मराठी फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म के निर्देशक मोहित टकलकर और राधिका इससे पहले मराठी प्रयोगात्मक नाटकों में साथ काम कर चुके हैं। राधिका एक बार फिर मराठी फिल्म में नजर आने वाली हैं ऐसे में उनके फैंस को इस फिल्म का इंतजार है.

जाने-माने नाटककार मोहित टकलकर मराठी सिनेमा में अपने निर्देशन की शुरुआत प्रसिद्ध निर्माता विधि कासलीवाल द्वारा निर्मित फिल्म “मीडियम स्पाइसी” से कर रहे हैं। लैंडमार्क फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, इरावती कार्णिक द्वारा लिखित, “मीडियम स्पाइसी”, जो जीवन में वांछित को संतुलित करके बीच के रास्ते को ट्रैक करता है, 17 जून को पूरे महाराष्ट्र में प्रदर्शित किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.