लखीमपुर में भीषण सड़क हादसा, आठ की मौत, 25 से ज्यादा लोग घायल

0 152

लखीमपुर: लखीमपुर खीरी में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. ये सड़क हादसा एक बस और डीसीएम के बीच हुई टक्कर में हुआ है. इस सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है. जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हैं. उन्होंने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना पर दुख प्रकट करते हुए समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं.

लखीमपुर खीरी स्थित ईसानगर इलाके में ऐरा खमरिया पुल पर ये हादसा हुआ है. हादसे के बाद घायलों को अस्पताल में भेंज दिया गया है. घटना स्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार बस धैराहरा से लखीमपुर के ओर जा रही थी. तभी दूसरे ओर से आ रही एक डीसीएम से टक्कर हो गई. जिसके बाद ये हादसा हुआ है. इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुट गई.

इस सड़क हादसे पर सीएम योगी ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. इसकी जानकारी देते हुए सीएमओ ने ट्वीट कर लिखा, “मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद लखीमपुर खीरी में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है. जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य युद्धस्तर पर कराने व घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं.”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.