आमिर खान ने The Kashmir Files पर किया रिएक्शन, कही ये बड़ी बात

0 712

New Delhi: फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की जहां बड़ी संख्या में दर्शक और कुछ ऐक्टर्स खुलकर तारीफ कर रहे हैं, वहीं कई बड़े सितारों ने फिल्म को लेकर अब तक कुछ नहीं कहा है, जिसकी वजह से वह लोगों के निशाने पर भी हैं। हालांकि, फिल्म को लेकर अब आमिर खान (Aamir Khan) ने जो बातें कही हैं, वह इस वक्त सबसे ज्यादा सुर्खियों में है। दरअसल आमिर खान एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) के प्रमोशनल इवेंट पर बतौर गेस्ट दिल्ली पहुंचे, जहां उन्होंने बातचीत के दौरान विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर बातें कही हैं।

Also Read: Padma Award : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज गुलाम नबी आजाद व प्रो. शास्त्री को पद्म पुरस्कारों से करेंगे सम्मानित

‘हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए फिल्म’-

आमिर खान ने कहा- कश्मीर में जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ वह यकीनन बहुत दुख की बात है। उन्होंने कहा- ऐसे टॉपिक पर जो फिल्म बनी है, उसे हर हिंदुस्तानी को जरूर देखना चाहिए। आमिर खान ने कहा- हर हिंदुस्तानी को ये याद करना चाहिए कि जब किसी इंसान पर अत्याचार होता है तो उसपर क्या बीतती है।

आमिर खान (Aamir Khan) ने आगे कहा कि, इस फिल्म ने उन सभी लोगों की भावनाओं को छुआ है जो मानवता में विश्वास रखते हैं और यह अद्भुत है। इसलिए मैं ये फिल्म जरूर देखूंगा और मैं इसकी सफलता को लेकर बहुत ज्यादा खुश हूं.

द कश्मीर फाइल्स अब तक भारत में 141 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। पिछले हफ्ते में फिल्म सिर्फ 630 थिएटर में लगी थी लेकिन अब करीब 4000 स्क्रीन पर दिखाई जा रही है। फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी डब की जा रही है। आंकड़ों के मुताबिक फिल्म बहुत जल्द 200 करोड़ छू सकती है। वहीं फिल्म पर खड़ा हुआ विवाद अभी कम नहीं हुआ है।

 

रिपोर्ट- कोमल कशिश

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.