आमिर की फिल्म को 15 अगस्त का भी नहीं मिला फायदा, लगातार गिरती जा रही फिल्म की कमाई

0 157

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का लगातार विरोध किया जा रहा है। फिल्म के खिलाफ लगातार चल रहे विरोध के बाद कई सितारों को आमिर खान के सपोर्ट में उतरना पड़ा है। वहीं आमिर खान और करीना कपूर खुद लोगों से रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि उनकी फिल्म का विरोध न करें और एक बार जरुर देखें। लगातार फिल्म की कमाई गिरती जा रही है। फिल्म के पांचवें दिन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं।

वीकएंड के बाद लाल सिंह चड्ढा की कमाई में गिरावट देखने को मिली है। पहले सोमवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा बीते शुक्रवार के आंकड़े के पास रहा है। हालांकि रविवार के आंकड़े के मुताबिक इसमें 25% की गिरावट दर्ज की गई है। आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राष्ट्रीय अवकाश था, ऐसे में फिल्म के कलेक्शन में बढोतरी होनी चाहिए थी, लेकिन लाल सिंह चड्ढा को इसका भी कोई खास फायदा नहीं मिला है।

ओपनिंग डे पर 11.50 करोड़ रुपये का बिजनस करने वाली ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने रविवार को 10.25 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया। इस तरह फिल्‍म की कुल कमाई चार दिनों में 37.75 करोड़ रुपये ही हो सकी है। यह बीते 10 साल में आमिर की तमाम फिल्‍मों में सबसे कमजोर फर्स्‍ट वीकेंड कलेक्‍शन है।

शनिवार को इस फिल्‍म ने 8.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। इस लिहाज से रविवार को कमाई में लगभग 20 परसेंट की बढ़ोतरी दर्ज हुई है। लेकिन यह आमिर खान जैसे सुपरस्‍टार की फिल्‍म के लिए नाकाफी है। सोशल मीडिया पर जहां एक तरफ फिल्‍म के बायकाट की लगातार मांग हो रही है, वहीं एक धड़ा लगातार फिल्‍म की तारीफ कर रहा है। अद्वैत चंदन के डायरेक्‍शन में बनी लाल सिंह चड्ढा की सबसे बड़ी समस्‍या ये है कि इसे मास ऑडियन्‍स ने सिरे से खारिज कर दिया है। सिंगल स्‍क्रीन थ‍िएटर्स में फिल्‍म की कमाई बहुत बुरी तरह प्रभावित हुई है, जबकि मल्‍टीप्‍लेक्‍सेज में भी दर्शकों की कमी को देखते हुए 1300 के करीब शोज दूसरे ही दिन से कैंसिल करने पड़े हैं।

आपको बता दें कि स्वदेश में आमिर खान स्टारर इस फिल्म का जोरों-शोरों से विरोध हो रहा है, वहीं विदेशों के बॉक्स ऑफिस में ‘लाल सिंह चड्ढा’ कमाई के मामले में सफल होती दिखाई दे रही हैं। विदेश में अमेरिका आमिर की फिल्म की कमाई के मामले सबसे आगे है। अमेरिका में ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने अब तक 6.13 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। जहां कनाडा में आमिर की फिल्म ने 4.28 करोड़ रुपये की कमाई की है, वहीं ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ने 3.03 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.