आशिक मिजाज जीजा को साली से KISS मांगना पड़ा भारी, थाने में मामला हुआ दर्ज

0 272

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में आशिक मिजाज जीजा को फोन पर साली से Kiss मांगना भारी पड़ गया। जीजा की इस हरकत पर साली ने थाने में शिकायत दर्ज करा दी। कलेक्ट्रेट पुलिस चौकी की महिला इंचार्ज मामले की छानबीन कर रही हैं। पीड़िता ने बताया है कि उसने इस घटना की जानकारी पहले अपनी दीदी को दी, फिर के चाचा को जीजा की इस करतूत के बारे में बताया। इससे जीजा काफी भड़क गया और देख लेने की धमकी देने लगा।

इसके बाद महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपित जीजा के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को जानकारी दी है कि उसे एक अनजान नंबर से कॉल आया। जब उसने नाम और फोन करने का कारण पूछा। तो इस युवक ने कहा कि पहले एक Kiss दे दो, फिर वो अपना नाम बताएगा। युवक को धमकाते हुए महिला ने फोन काट दिया। इसके बाद युवक ने कई बार फोन किए और उसने हर बार वह अश्लील बातें करने लगा।

कुछ देर बाद महिला के ननद के मोबाइल पर फोन कर उससे भी अश्लील बातें की। जाँच में पता चला कि आरोपित युवक का ससुराल महिला के ही गांव में ही है और वो रिश्ते में उसका जीजा लगता है। इसके बाद महिला अपनी ननद के साथ युवक के ससुराल में पहुंची और उसकी पत्नी के अलावा उसके परिवार के अन्य सदस्यों को युवक की हरकत के बारे में जानकारी दी। इसके आरोपी की पत्नी ने किया इस वो भड़क गया और झगड़ा हो गया। इस पर पीड़िता ने थाने में शिकायत दे दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.