रिश्ते हुए तार-तार, पति ही दोस्तों से करवाता था अपनी पत्नी का बलात्कार

0 259

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। एक पति ने अपने दोस्तों से ही अपनी पत्नी का बलात्कार करवाया। रिपोर्ट के अनुसार, पति ने यह गंदा काम पैसों के लिए किया। दोस्तों से पैसे लेकर वो अपनी पत्नी का बलात्कार करवाता और उसकी अश्लील वीडियो बना लेता। जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो उसके मारपीट की और जान से मार डालने की धमकी दी। अब महिला ने परेशान होकर अपने लिए न्याय की गुहार लगाई है।

महिला ने बताया है कि उसकी शादी खोराबार के युवक से 2021 नवंबर में हुई थी। उसे बताया गया था कि उसका पति प्राइवेट नौकरी करता है। शादी में उसके मां-बाप उसे अधिक दहेज नहीं दे पाए। हालांकि शादी के बाद उसे मालूम हुआ कि पति कुछ नहीं करता। उसका पति शराब पीकर उसे मारता-पीटता और मायके वालों से पैसे लेने के लिए दबाव डालता था। इसके बाद उसने पत्नी से पैसे कमाने की बात की और उसे दोस्तों के सामने परोसना शुरू कर दिया। वो शराब पीकर अपने दोस्तों के साथ घर आता और उनसे बलात्कार करवाता।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने कई बार उसका बलात्कार किया और फिर दोस्तों से भी रेप करवाया। इस सबका वो वीडियो भी बना लेता था। उसके दोस्त और वो मिलकर बारी-बारी दुष्कर्म करते, पीटते और वीडियो बनाते। उसने कहा कि वो ख़ुदकुशी करना चाहती थी, मगर फिर हिम्मत बटोरकर शिकायत लेकर पुलिस के पास गई। उसने ADG से मदद की गुहार लगाई जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.