इंग्लैंड के हाथों भारत की शर्मनाक हार के बाद गावस्कर ने कहा, कुछ खिलाड़ी संन्यास लेंगे

0 37

एडिलेड । गुरुवार को आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 से भारत के अपमानजनक ढंग से बाहर होने के बाद, महान सुनील गावस्कर निकट भविष्य में मौजूदा टीम से कुछ खिलाड़ियों के संन्यास लेने की उम्मीद कर रहे हैं। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (49 गेंदों में नाबाद 80) और एलेक्स हेल्स (47 में नाबाद 86) ने टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में 169 रनों का पीछा करते हुए अपनी टीम को भारत पर 10 विकेट से जीत के साथ फाइनल में पहुंचाया।

मैच के बाद, भारत के पूर्व कप्तान ने कहा कि उन्हें लाइन-अप में कई बदलाव की उम्मीद है, यह कहते हुए कि हार्दिक पांड्या विश्व कप के बाद भारतीय टीम की कमान संभालेंगे।

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, “कप्तान के रूप में अपने पहले असाइनमेंट पर इंडियन प्रीमियर लीग जीतने के बाद, उन्होंने हार्दिक पांड्या को अगले कप्तान के रूप में नामित किया। हार्दिक पांड्या निश्चित रूप से भविष्य में टीम की कमान संभालेंगे और कुछ खिलाड़ी संन्यास लेंगे। इस पर बहुत विचार किया जाएगा। 30 की उम्र के मध्य में कई खिलाड़ी हैं जो भारतीय टी20 टीम में अपनी स्थिति पर पुनर्विचार करेंगे।”

73 वर्षीय महान खिलाड़ी ने पिछले कुछ वर्षों में आईसीसी आयोजनों के महत्वपूर्ण नॉकआउट मैचों में भारतीय बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन के बारे में भी बात की।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि भारत इन नॉकआउट मैचों में बेहतर नहीं कर पा रहा है। खासकर बल्लेबाजी के साथ और यह बल्लेबाजी ही है जो भारतीय टीम की ताकत रही है।”

उन्होंने कहा, “सेमीफाइनल में, बल्लेबाजी उतनी अच्छी नहीं रही जितनी होनी चाहिए। जाहिर है, इस स्तर पर, आपको ग्रुप स्टेज की तुलना में बहुत बेहतर गेंदबाजी आक्रमण मिलने वाला है और यह समझ में आता है। लेकिन बल्लेबाजी में अच्छे रन नहीं मिले, जिनका गेंदबाज बचाव कर सकें।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.