आलिया से शादी के बाद रणबीर के साथ हुआ ऐसा, उन्होंने खुद बताया कैसी हो गई है जिंदगी

0 495

मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जब शादी हुई तो मनोरंजन जगत में खुशी की लहर दौड़ गई. दोनों की शादी की तस्वीरें कई दिनों तक सोशल मीडिया पर छाई रहीं. दोनों की शादी को अभी दो महीने होने वाले हैं, लेकिन इन दो महीनों में क्या बदला है इसका खुलासा खुद रणबीर ने किया.

हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से शादी के बाद जिंदगी में आए बदलावों के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि ऐसा कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ है. हम पांच साल से साथ हैं. हमने सोचा था कि हम शादी कर लेंगे और हमने भी किया. लेकिन हमारी कुछ प्रतिबद्धताएं भी थीं. शादी के तुरंत बाद हम अपने-अपने काम पर चले गए.

रणबीर कपूर ने आगे बताया कि शादी के बाद आलिया अपने शूट पर गई और मैं भी मनाली गया. अब जब वह लंदन से वापस आ गई है और मेरी फिल्म ‘शमशेरा’ रिलीज हो गई है, तो हम एक हफ्ते की छुट्टी लेने की योजना बना रहे हैं. हमें अभी भी एहसास नहीं हुआ कि हम शादीशुदा हैं.

कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी. इस फिल्म में वह रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी. इसके अलावा वह अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत बन रही फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में नजर आएंगी और ‘जी ले जरा’ में वह कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ रोड ट्रिप पर जाएंगी.

वहीं रणबीर कपूर के पास भी कई फिल्में हैं. अभिनेता ने शादी के बाद ‘एनिमल’ की शूटिंग शुरू कर दी थी. इस फिल्म में अभिनेता के साथ रश्मिका नजर आएंगी. इसके अलावा वह ‘शमशेरा’ में वाणी कपूर के साथ जोड़ी बनाएंगे. लव रंजन की अगली फिल्म भी उनके खाते में है, जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.