सपा के सत्ता में आने के बाद अखिलेश जयंत चौधरी का पार्टी में वर्चस्व खत्म करेंगे और आजम खान होंगे जेल से बाहर -अमित शाह

0 281

बीजेपी के अमित शाह ने कहा कि अगर सपा सत्ता में आई तो आजम खान जेल से बाहर निकल जाएंगे और अखिलेश जयंत चौधरी की आवाज को दबा देंगे। बुलंदशहर में उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए प्रचार कर रहे अमित शाह ने राष्ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी को लुभाने की एक और कोशिश की और इस प्रक्रिया में, अपने जाट मतदाता आधार को शामिल किया। उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए रालोद ने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने जयंत चौधरी को अपने साथ गठबंधन करने के लिए राजी किया था, लेकिन उनकी आवाज नहीं सुनी जाएगी।

उन्होंने कहा, ‘जयंत बाबू को नहीं पता कि सपा की सरकार बनी तो उनकी आवाज डूब जाएगी। जिसने अपने पिता और परिवार की बात नहीं सुनी, वह आपकी बात नहीं सुनेगा। आजम खान जेल से बाहर निकलेंगे और वह वहां (अखिलेश यादव के बगल में) बैठेंगे यह अमित शाह का आरएलडी प्रमुख को शामिल करने का दूसरा प्रयास था। गृह मंत्री ने 26 जनवरी को जाट नेताओं से संपर्क करते हुए कहा था कि जयंत चौधरी ने “गलत घर चुना है” और संकेत दिया था कि भाजपा में उनके लिए दरवाजे खुले हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.